4600 टॉय से सजाई इस शख्स ने अपनी महंगी जैगुआर

Loading...

बड़ी-बड़ी और महंगी कारों का शौक सभी को होता है. इस कार पर वो कुछ भी गलत नहीं होने देते हैं, यानि ये कह सकते हैं कि वो अपनी गाड़ी को अपनी जान से ज्यादा प्यार करते हैं. लेकिन आज एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी कार के साथ क्या किया है ये जानकार आप भी हैरान रह जायेंगे. अपनी जगुआर एस-टाइप कार पर 4600 से अधिक टॉय कार लगाकर उसे कलरफुल लुक दिया है. ये देखकर कार बेहद ही शानदार लग रही है जिसे आप देख सकते हैं.

 

 

दरसल बता दें, मलेशिया के एक कारोबारी दतुक सेरी ने अपनी जगुआर एस-टाइप कार पर 4600 से अधिक टॉय कार लगाकर उसे कलरफुल लुक दिया है. वह 13 साल की उम्र से हॉट व्हील मिनिएचर को इकट्ठा कर रहे हैं और वर्तमान में अभी उनके पास 5000 टॉय कार हैं. वहीं दतुक के मुताबिक, कलेक्शन में टॉय कारों की संख्या अधिक होने के कारण इनकी देखरेख करने में दिक्कत होती है. इसलिए इनमें से 4600 का इस्तेमाल अपनी जगुआर एस-टाइप को खूबसूरत बनाने में किया है.

उन्होंने टॉय कारों को ग्लू की मदद से जगुआर पर लगवाया है. दतुक कहते हैं, कार का लुक मेरी पसैनेलिटी के बारे में भी काफ कुछ कहता है. ये एक तरह का फैशन सेंस भी है. बता दे, दतुक फाइनेंशियल जीनियस ग्रुप के सीईओ हैं और इन्हें टॉय कारों को कलेक्शन करने का शौक है.

देखभाल करना हो गया कठिन 
इसके अलावा दतुक के अनुसार, कार दिखने में जितनी अलग है उतना ही इसकी देखभाल करना कठिन है. मैं इसे हर जगह पार्क नहीं कर सकता, डर लगा रहता है कि कोई इसमें से टॉय कार निकाल न ले. दतुक कहते हैं कि अगर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनना चाहते हैं तो ऐसे प्रयोग कर सकते हैं.

Loading...