दुखी हैं सलमान, किसी भी लड़की ने आज तक नहीं किया उनके साथ…

सलमान खान की ‘भारत’ काफी चर्चा में बनी हुई है, वहीं सलमान इन दिनों इसके प्रमोशन में बिजी हैं. हाल में इस फिल्म का एक प्रोमो रिलीज किया गया जिसमें कटरीना कैफ सलमान खान से शादी करने के लिए पूछ रही हैं. ये फिल्म का हिस्सा है जिसे शेयर किया था और इसी पर सलमान ने अपनी राय भी रखी थी. इस प्रोमो में एक सीन है जिसमें कटरीना सलमान से पूछती हैं, ‘शादी कब करनी है?’ इस सवाल के जवाब में सलमान का रिऐक्शन भी देखने लायक होता है. आइये आपको बता देते हैं इसके बाद उन्होंने क्या कहा.

 

 

इस बारे में एक इवेंट के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि क्या रीयल में कभी किसी लड़की ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है. इस बारे में जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘नहीं, अभी तक ऐसा कभी नहीं हुआ क्योंकि मैं कभी कैंडल लाइट डिनर नहीं करता हूं. जहां कैंडल लाइट डिनर आता है तो फिर वहां वो सवाल आता है… वैसे भी मुझे कैंडल लाइट डिनर में खाना दिखता नहीं है.’ वहीं इस बात से सभी हैरान हैं. इसके बाद उनसे कई और सवाल किये गए हैं.

सलमान खान से यह भी पूछा गया कि क्या वह इस बात से निराश हैं कि किसी लड़की ने उन्हें प्रपोज नहीं किया है. इसके जवाब में सलमान ने कहा, ‘हां, मुझे इस बात पर दुख होता है कि किसी ने मुझे अभी तक अप्रोच नहीं किया है.’ ख़ैर, सलमान खान इस बात में ईमानदार हैं कि उन्हें किसी लड़की ने अभी तक शादी के लिए प्रपोज नहीं किया है. वहीं लेकिन सलमान को सोशल मीडिया पर भी देखना चाहिए कि कितनी लड़कियां उनकी दीवानी हैं. उनके लिए हर लड़की तैयार होगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की ‘भारत’ रिलीज होने वाली है. इसके अलावा उनकी ‘दबंग 3’ की भी शूटिंग चल रही है. जल्द ही संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ की भी शूटिंग शुरू हो जाएगी जिसमें सलमान के साथ आलिया लीड रोल में होंगी.

E-Paper