दिशा का बड़ा खुलासा, टाइगर को इम्प्रेस करने में लगी हूँ, लेकिन अब तक…;

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी और अभिनेता टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. हालांकि, दिशा और टाइगर ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की. लेकिन इनकी बॉन्डिंग से हर कोई वाकिफ है.

 

खास बात यह है कि कई बार दिशा और टाइगर को यह कहते सुना गया कि उन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है. दोनों का रिश्ता भी काफी पॉपुलर है. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस से एक सवाल किया गया कि  ‘आप दोनों अपने रिश्ते को कुबूल क्यों नहीं करते हैं? एक कपल की तरह लोग आप दोनों को बहुत प्यार करते हैं.’ इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि टाइगर को इंप्रेस करना बहुत मुश्किल है और वे सालों से टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश में है, लेकिन अभी तक सफल नहीं हो पाई हैं. दिशा को लगता है कि फिल्म भारत के बाद चीजें बदल जाएंगी.

दिशा पाटनी का कहना है कि, ‘मैं बहुत लंबे समय से कोशिश कर रही हूं और कई साल हो चुके हैं मैं टाइगर को इंप्रेस करने की कोशिश में हूं. वहीं अब मैंने फिल्म भारत की है, जिसमें मैं कई स्टंट्स करते हुए नजर आने वाली हूं और मुझे ऐसा लगता है कि शायद वो इससे इंप्रेस हो जाएं लेकिन लक नहीं है. हां, हम खाने साथ जाते हैं,लेकिन इसका ये मतबल नहीं है कि वे मुझसे इंप्रेस हैं. बता दें कि दिशा की भारत 5 जून को रिलीज की जाएगी.

E-Paper