NAAGIN फेम ‘अनीता हस्सानंदाई’ ने दिया ये खुबसूरत बयान

टीवी इंडस्ट्री की हॉटेस्ट और पॉप्युलर चेहरों में ऐक्ट्रेस अनीता हसनंदानी Anita Hassanandani  से एक हैं. अनीता का फैशन सेंस और ग्लैमरस लुक किसी बॉलिवुड ऐक्ट्रेस से बिलकुल कम नहीं है. अनिता अक्सर अपनी बेहतरीन फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करने की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी गॉरजस लग रही हैं. इस तस्वीर में अनीता ने ग्रीन ड्रेस कैरी किया हुआ है, लेकिन उन्होंने अपनी इस तस्वीर का जो कैप्शन दिया वह काफी क्रिएटिव और मजेदार है. उन्हें कैप्शन दिया है, ‘परी हूं मैं..ना ना हरी हूं मैं…#Gogreen kinda day!’ जिसके देखने के बाद फैंस ने उनके लुक की तारीफ भी है.

 

 

टीवी इंडस्ट्री का बहुत लोकप्रिय चेहरा अनीता हसनंदानी हैं. टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभाकर सफलता के नए आयाम छूने वाली अनीता इन दिनों कलर्स के मशहूर टीवी शो ‘नागिन 3’ में विष का किरदार निभा रही हैं. अनीता ने काव्यांजलि, कभी सौतन कभी सहेली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल में अहम किरदार निभाए. ये है मोहब्बतें में उन्होंने शगुन का नेगेटिव किरदार निभाया था, काफी तारीफ जिसके लिए उन्हें मिली थी.

पिछले दिनों इंस्टाग्राप पोस्ट के जरिए Naagin 3 की ‘विष’ अनीता हसनंदानी ने अपने मां बनने की खबर दी थी. इस पोस्ट में अनीता ने अपने पति रोहित रेड्डी को बर्थडे विश करते हुए बताया था कि वह दो बंच्चों की मां बनने वाली हैं. अनीता की एक इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लग रहा है कि वह जल्द ही जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं. हाल ही खबर आई थी कि मां बनने की प्लानिंग वह सरोगेसी तकनीक के जरिए कर रही थीं. 

E-Paper