क्या मीहिर ने की थी गहनो की चोरी ?

इस शो में कार्तिक मीहिर को चोर बजार से पकड़ लेता है वो उसे कहता है कि सबको उसी पर शक था. मीहिर कार्तिक को कहता है कि वो बीच बजार में तमाशा ना करे, वो उसे सब कुछ समझा देगा. कार्तिक मीहिर को हाथ पकड़ लेता है कि तभी वहां नायरा आ जाती है. चोर मौका देख कर भागता है, लेकिन मीहिर उसे पकड़ लेता है. नायरा कार्तिक को कहती है कि चोर को पकड़ने में मीहिर उन लोगों का साथ दे रहा है. जिसे सुनकर कार्तिक को हैरानी होती है. पुलिस भी उन लोगों के साथ है ऐसा नायरा कहती है.

 

 

इसके बाद मनीष ने उसे गहने ढूंढ़ने की जिम्मेदारी दी थी. ऐसा नायरा कार्तिक को बताती है कि  और इस काम में उसने मीहिर की मदद ली. उसने कार्तिक को सारे प्लान के बारे में इसलिये नहीं बताया, क्योंकि वो गुस्सा हो जाता. मीहिर कार्तिक को गहनों का बैग देता है और कहता है कि वो जड़ेजा को देने से पहले चेक कर ले. मीहिर कहता है कि वो कॉम्पिटिशन पर विश्वास रखता है, चोरी पर नहीं. नायरा कार्तिक के गले लग जाती है. नायरा खुशी से रोने लगती है. नायरा कार्तिक को कहती है कि वो गहने चेक करे और वो मीहिर को शुक्रिया करने जा रही है.

सभी उसका शुक्रिया नायरा के घर आने पर करते हैं. सभी घरवालों के लिये नायरा मीठा बनाती है. सभी कार्तिक का इंतजार कर खाने लगते हैं, लेकिन नायरा कहती है कि वो कार्तिक के साथ ही खाएगी. नायरा की आंख लग जाती है और वो सपने में देखती है कि कार्तिक आकर उससे माफी मांग रहा है और दोनों के बीच रोमांटिक पल चल रहे हैं. वहीं कार्तिक ऑफिस में गहनों को देखकर सोचता है कि सभी घरवालों को मीहिर पर शक था, लेकिन सिर्फ नायरा को उस पर विश्वास था. हर काम में साथ ही इससे पहले नायरा और वो साथ होते थे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन लोगों को मीहिर को खाने पर बुलाना चाहिये, लेकिन नायरा ये कहकर मना कर देती है कि वो सोचेगा कि वो लोग उससे मतलब के लिये रिश्ता बना रहे हैं. वहीं कीर्ति और नक्श कृष को छोड़ने आते हैं, क्योंकि कीर्ति की मीटिंग है. दादी कीर्ति को काम करने के लिये मना करती है, लेकिन नक्श कहता है. कि वो हमेशा घर से ही काम करती है. दादी कहती है कि कोई उनकी बात नहीं सुनता है. नायरा कृष को अपने कमरे में ले आती है. जहां कार्तिक और नायरा उसके साथ खूब मस्ती करते हैं. दादी उन लोगों को देखकर सोचती है, कि नायरा को भी बच्चा हो जाता तो उसका ध्यान घर पर लगता, ना की काम पर.

E-Paper