‘द कपिल शर्मा शो’ में चलेगा कुमार सानू और गीतकार समीर का जलवा

आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे प्रसिद्ध शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड के सदाबहार गायक कुमार सानू दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने अपने पूरे करियर के दौरान 20,000 से अधिक गाने गाए हैं और इसी के साथ शो पर कुमार सानू को जाने-माने गीतकार समीर भी ज्वाइन करने वाले हैं. समीर ने लगभग 3,500 गाने और कविताएँ लिखी हैं और कुमार सानू और समीर ने हाल में ही कपिल शर्मा के साथ शो की शूटिंग पूरी की है, जिसमें उन्होंने कई सारे बड़े खुलासे किए हैं.

 

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा द्वारा कुमार सानू से उनके संगीत की शुरुआत के बारे में पूछे जाने पर गायक ने कहा, “मेरा पहला प्रदर्शन रेलवे ट्रैक पर था, जहां मुझे माफिया गिरोह के सामने कुछ हिंदी गाने सुनाने के लिए कहा गया था, वहां उनके अलावा, 20,000 से अधिक लोग मौजूद थे. मैंने डर से गा रहा था और डांस भी कर रहा था और सौभाग्य से, उन्हें मेरी परफॉर्मेंस पसंद भी आई.” वहीं कुमार सानू ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, “जब मेरे पिता को यह पता चला, जो रूढ़िवादी पृष्ठभूमि से आते हैं, तो उन्होंने मुझे बहुत थप्पड़ मारे और कहा कि यह गाने का तरीका नहीं है.”

आप सभी को बता दें कि शो पर केवल कुमार सानू ने ही नहीं बल्कि गीतकार समीर भी कई सारे किस्से सुनाए और एक किस्सा सुनाते हुए समीर ने कहा कि ”उन्होंने फिल्म ‘साजन’ के सबसे अच्छे गानों में से एक, ‘देखा है पहली बार’ के गीत लिखे, जो उनकी पत्नी अनीता पांडे से प्रेरित था. जब समीर उनके पास गए और उन्होंने कहा कि उन्होंने यह गाना उन्हें समर्पित किया है तो उनका जवाब था कि वह सबसे अच्छे गीतकारों में से एक हो सकते है लेकिन बहुत खराब झूठे हैं” वहीं शो पर कुमार सानू और समीर ने इसी तरह के कई सारे किस्से शेयर किए हैं जिन्हे आप इस हफ्ते के शनिवार को देख सकेंगे.
E-Paper