स्मृति ईरानी के जीत के लिए एकता कपूर ने की थी जमकर दुआएं, अब दी बधाई

आप सभी जानते ही हैं कि बीते कल लोक सभा इलेक्शन के रिजल्ट की घोषणा होने वाली थी जो अब हो चुकी है और बीजेपी की सरकार बन चुकी है. इस बार फिर मोदी सरकार की वापसी हुई है और वोटो की गिनती जारी है. ऐसे में सभी लोगों ने बीते कल अपने पसंदीदा केंडिडेट के जीतने की दुआएं की और लग रहा है टीवी क्वीन एकता कपूर की दुआ रंग लाई.

जी हाँ, बीते कल एकता कपूर ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो अपने बेटे रवि के साथ बैठ कर टीवी देख रही थीं. आप सभी थीं कि, उनकी दोस्त जीत जाए जो अब हो चूका है. एक शेयर की गई तस्वीर पर एकता कपूर ने कैप्शन लिखा था कि, ”मेरी और रावि की निगाहें टीवी पर लगी हुई हैं. हम देख रहे हैं कि स्मृति की अमेठी में क्या पोजीशन है.’

आपको पता ही होगा कि स्मृति ईरानी अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार हैं और ऐसे में एकता के कैप्शन से साफ है कि वो अमेठी के रिजल्ट पर अपनी पैनी निगाहें बनाए हुए थीं जो अब आ चुका है और स्मृति की जीत हो गई है.  इसी के साथ अब बधाई देते हुए एकता ने लिखा है. एकता और स्मृति की दोस्ती काफी पुरानी है और राजनीति में आने से पहले स्मृति ने एकता कपूर के मशहूर सीरियल ”क्योंकि सास भी कभी बहु थी” में नजर आईं थी. वहीं इस शो की वजह से ही स्मृति को घर घर में एक अलग पहचान मिली थी और इस सीरियल में उनको तुलसी के किरदार में देखा गया था जिसके नाम से आज भी लोग उन्हें जानते हैं.

E-Paper