ट्रांसपेरेंट कपड़ों में बेहद सेक्सी दिखीं दीपिका, नया लुक उड़ाएगा होश

इन दिनों बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मेट गाला और कान्स फिल्म फेस्टिवल में शिरकत के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म छपार की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और मेट गाला और कान्स में दीपिका के हॉट एंड सेक्सी लुक ने हर किसी को अपना कायल कर लिया है. वहीं उनके नए लुक ने सभी को अपना दीवाना बना दिया है. साथ ही आप देख सकते हैं कि वे इस लुक में कितने आकर्षक नजर आ रही है.

खास बात यह है कि इस बीच दीपिका पादुकोण की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फोटो में दीपिका पादुकोण का बेहद ही खूबसूरत अंदाज भी देखने को मिल रहा हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने एक बटरफ्लाई डिजाइन का एक ड्रेस भी कैरी किया है और उनके साथ उनके कुछ फैन्स भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो में दीपिका वाकइ बेहद सेक्सी लग रही है.

ख़ास बात यह है कि इससे पहले भी दीपिका पादुकोण की कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड अंदाज वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद भी आती रहती है. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के सोशल मीडिया पर 35 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलोइंग है, जो उनको फॉलो करने के साथ-साथ उनके हप एक्टिविटी पर अपने नजरे भी बानए रखते हैं. फ़िलहाल दीपिका आगामी फिल्म छपाक के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

E-Paper