हींग के यह सरल टोटके उतार सकते हैं आपका कर्ज

Loading...

कहते हैं वास्तुशास्त्र कई प्रकार से लाभदायक होता है. ऐसे में वास्तु के अनुसार रसोई में प्रयोग होने वाली ऐसी कई वस्तुएं है जिनके आसान से उपाय को कर हम अपनी किस्मत को चमका सकते हैं. जी हाँ , आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में सुनकर आपको हैरानी भी होगी और आप खुश भी हो जाएंगे क्योंकि यह बहुत सरल टोटके हैं . 

 

 

1. कहा जाता है अगर कोई भी अपने जीवन में कर्ज से परेशान है और कर्ज से मुक्ति पाना चाहते हैं तो उसके लिए इस सरल टोटके को अपनाए जिससे आपतो लाभ मिलगे। इसके लिए हींग के पानी से स्नान करें जिससे धीरे धीरे कर्ज से छुटकारा मिलता है।

2. कहते हैं अगर घर को किसी की बुरी नजर लग गई है तो उसे उतरने के लिये 5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर व 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना कर इन की छोटी छोटी गोलियां बनाकर सुबह और शाम दोनों समय घर में तीन दिनों तक जलाएं इससे घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और लाभ होना शुरू हो जाता है.

3. कहते हैं कभी भी किसी भी काम से बाहर जा रहे हैं तो चुटकी भर हींग अपने ऊपर वार कर उत्तर दिशा में फेंक दें, ऐसा करने से आपके सारे काम आसानी से बनेंगे व काम में सफलता मिलेगी और लाभ होगा.

4. कहा जाता है हींग के पानी से कुल्ला करने से तांत्रिक दुष्प्रभाव से बचा जा सकता है, इसी के साथ अगर दो महीनों तक हींग के पानी से कुल्ला किया जाए तो सभी प्रकार के टोटको का असर खत्म हो जाता है. वहीं होली के दिन हींग के पानी से कुल्लें का टोटका बहुत लाभकारक होता है और इसका महत्व ज्यादा होता है

Loading...