अज्ञात व्यक्ति ने मारा थप्पड़ – गोवा घूमने आई विदेशी महिला पर्यटक को …..

घूमने आई एक रूसी महिला पर्यटक का कहना है कि एक अज्ञात व्यक्ति ने यहां उसका पीछा किया और उसे थप्पड़ मारा। उसके साथ ऐसा अरपोरा गांव में हुआ है। महिला का कहना है कि उसने जब बाइक सवार शख्स से लिफ्ट लेने से इनकार किया तो उसने उसके साथ ये सब किया। 

 

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया, जिसके कारण वह काफी परेशान है। शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना 15 मई की है, तब वह एटीएम से अपने घर की ओर जा रही थी। उसने बताया, “वो मेरा पीछा कर रहा था और हर 15 मीटर की दूरी पर मुझे रोक रहा था। मुझे अपनी बाइक पर बैठने को कह रहा था और बोल रहा था कि मैं तुम्हें घर छोड़ सकता हूं। तो मैंने मना किया और धन्यवाद कह दिया। फिर मैं उसे अनदेखा करने लगी। आसपास कोई और नहीं था तो वो मेरा पीछा करता रहा।

इसी के साथ उन्होंने बताया फिर वो मेरे सामने आ गया और कहने लगा, क्या मैं तुम्हें घर छोड़ सकता हूं। मैंने कहा- तुम मेरा पीछा क्यों कर रहे हो? मैं यहां रहती हूं और चलकर जा सकती हूं इसलिए मैं नहीं चाहती कि कोई मेरा पीछा करे। मेरे ऐसा कहते ही वो मेरे सामने रुक गया और मुझे बुरी तरह से थप्पड़ मारा।

E-Paper