बंपर जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई

Loading...

देश की जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया है और उन्हें अगले पांंच साल के लिए देश की बागडोर सौंप दी है। भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद एकतरफ जहां बीजेपी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। वहीं, कांग्रेस में माहौल गमगीन है। लोकसभा चुनाव में भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टियों को मिल रही बढ़त को लेकर पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा- ‘सबका साथ+सबका विकास+सबका विश्वास= विजयी भारत’।

 

 

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का ट्वीट- मोदी सरकार बनाने के लिए देशवासियों को बधाई। पीएम मोदी को इस ऐतिहासिक जीत के लिए एक के बाद एक कई बड़ी-बड़ी हस्तियों द्वारा बधाई दी जा रही है। इसी कड़ी में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी पीएम को बधाई दी है।

सुषमा स्वराज के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके बधाई दी। इसके अलावा महबूबा मुफ्ती ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। उन्होंने कहा, ‘एक ऐतिहासिक जनादेश के लिए नरेंद्र मोदी जी को बधाई। आज का दिन निश्चित रूप से भाजपा और उसके सहयोगियों के नाम है। अब समय आ गया है कि कांग्रेस को भी एक अमित शाह चाहिए।

कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा, ‘जीत में पराक्रम, हार में सम्मान। मोदी जी, अमित शाह और बीजेपी को हार्दिक बधाई। उनका राष्ट्रवाद का ब्रांड (हमारे अनुसार नकली) ने शोषण और विद्वता के रूप में काम किया। कहीं न कहीं, हमारा असल मुद्दा नौकरी, कृषि, अर्थव्यवस्था और राफेल फेल रहे।’ इसी तरह श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने ट्वीट किया, ‘शानदार जीत के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई! हम आपके साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं।’

Loading...