ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, अमित शाह को कहा गुंडा, पीएम मोदी को बताया झूठा और बेशर्म

Loading...

2019 लोकसभा चुनाव की जंग बंगाल में निरंतर तल्ख़ होती जा रही है. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. मथुरापुर में चुनावी रैली के दौरान टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा है कि वो लोग मुझे जानते नहीं हैं, अगर वो मेरी राह में आए तो उन पर भारी पड़ेगा.

 

 

उन्होंने खुली चुनौती देते हुए कहा है कि पीएम मोदी झूठे हैं, उनसे उठक-बैठक कर माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग ने प्रचार पर रोक लगा दी, किन्तु हम आज पूरी जान लगा देंगे. ममता बनर्जी ने कहा है कि जो भी लोग भाजपा का साथ दे रहे हैं, हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं अगर आवश्यक पड़ी तो हम उन लोगों को जेल भी डाल देंगे. अपनी चुनावी रैली में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे भी लगवाए.

ममता ने कहा है कि जो भी लोग भाजपा के खिलाफ उन्हें साक्ष्य देंगे वे उन्हें सम्मानित करेंगी, इतना ही नहीं उन्हें खबरें मिल रही हैं कि भाजपा वाले EVM में गड़बड़ी कर रहे हैं. अगर हमें साक्ष्य मिलेगा तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे. पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने भाजपा प्रमुख अमित शाह को गुंडा और पीएम मोदी को झूठा और बेशर्म बताया है. उन्होंने कहा कि कल हमने देखा कि भाजपा हमारी रैलियों को रोकने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा है कि हमारा गठबंधन टूटने वाला नहीं है. हम भाजपा को प्रदेश और केंद्र से बाहर करेंगे.

Loading...