कमरे में चचेरी बहन के साथ ऐसी हालत में था मौसेरा भाई और फिर…

हाल ही में अपराध का एक मामला हमीरपुर से सामने आया है. इस मामले को उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले का बताया जा रहा है जहाँ के मुस्करा क्षेत्र में 19 दिन पहले ही हत्या मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख मौसेरे भाई ने दूसरे मौसेरे भाई की हत्या कर दी थी और अब इस मामले का खुलासा हो पाया है.

 

 

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि ”मुस्करा क्षेत्र में 19 दिन पहले एक खेत में जिस युवक रविकांत (25) की लाश पेड़ से लटकी मिली थी उसकी हत्या उसी के मौसरे भाई रोहित पाल ने की थी. रोहित और रवि दोनों ही रिश्तेदारी में एक शादी में भाग लेने शिवनी गांव आए थे. पीपरी गांव का रहने वाला पवन कुमार अपने भतीजे रविकांत के साथ शादी में आया था.”

वहीं आगे उन्होंने बताया कि ”रविकांत समारोह के दौरान एक रात रोहित की नाबालिग चचेरी बहन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था और रोहित ने उन्हें देख लिया. जिसके बाद गुस्साया रोहित रविकांत को लेकर जंगल की ओर गया और वहां काफी मारपीट के बाद उसने गमछे से रविकांत का गला घोंट दिया.” इस मामले में आगे यह खुलासा हुआ कि हत्या के बाद घबराये रोहित ने यह बात आकर अपने पिता पप्पू पाल को बताई और उसके तुरंत बाद दोनों किसी की बाइक लेकर आए और लाश काे जंगल में एक पेड़ से टांग दिया ताकि लोग इसे आत्महत्या का मामला समझे और दोनों शादी में वापस आ गए. इस मामले में पुलिस टीम को डीआईजी चित्रकूटधाम ने पांच हजार रुपए का ईनाम के रूप में देने की घोषणा भी कर दी है.

E-Paper