शादीशुदा होकर भी महिला को दिया शादी का झांसा और लू ली अस्मत

Loading...

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में शादी का झांसा देकर आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मिली खबरों के मुताबिक़ आरोपी किशोरी को मुम्बई में छोडकर घर वापस आ गया और वहीं परेशान किशोरी ने आरोपी की आईडी के आधार पर उसकी खोज करते हुए जब आरोपी का घर पता कर लिया. वहीं जब वह आरोपी के घर गई तो पीडिता को परिजनो ने जानलेवा धमकी देकर भगा दिया. इस मामले में वाराणसी जिले के जैतपुरा के कैन्ट की रहने वाली किशोरी का स्थानीय कोतवाली के एक गांव के युवक से फोन पर अफेयर शुरू हो गया.

 

 

वहीं पता चला कि शादीशुदा आरोपी ने किशोरी को शादी का झांसा देते हुए उसे मुम्बई ले जाने का प्लान बनाया और वह उसे लेकर मुंबई चला गया. वहीं दो तीन महीने बाद आरोपी किशोरी को वही छोडकर अपने गांव भाग आया. इस मामले में किशोरी के पास आरोपी का आईडी होने के कारण वह तलाश करती हुई वहां जा पहुंची. इस मामले में शिकायत के आधार पर देवली गांव निवासी सलीम के पुत्र जुवेर के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार की रात दुष्कर्म का मुकदमा दायर कर लिया गया है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ कोतवाल मनोज तिवारी का कहना है, केस दर्ज किया गया है और आरोपी के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Loading...