लाखों कमा रही ये लड़की – अपने ही यूरिन को बेचकर …..

Loading...

लोग पैसा कमाने की क्‍या क्‍या तरकीबें नहीं ढूंढते है. उनकी इन तरकीनों को जानकर हम भी हैरान रह जाते हैं. कई बार लोग ऐसे तरीके खोजते हैं जिससे उन्हें लाभ ही लाभ होते हैं. इन तरकीबों को सफल बनाने के लिए वो अच्‍छा खासा रुपया भी निवेश करते है. ऐसे ही एक आइडिया की वजह से एक कॉलेज गर्ल घर बैठे बैठे रोजाना 200 डालर यानी करीब 12 हजार रुपए कमाने लगी. आइये आपको भी बता दें ऐसा क्या कर रही है ये लड़की. 

 

 

दरअसल यह लड़की अपना पॉजीटिव प्रेगनेंसी यूरिन बेचकर घर बैठे ही लाखों रुपए कमा रही थी. ये मामला थोड़ा पुराना है लेकिन ये सच भी है. तो आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर क्‍यूं और कैसे ये अपना यूरिन बेचती थी? और क्‍यूं लोग इसका यूरिन खरीदते थे? तो आपको बता दें,अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली एक प्रेग्नेट कॉलेज गर्ल ने दो साल पहले ए‍क ऑनलाइट एड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था. 

इस विज्ञापन में उसने लिखा था कि मैं 3 महीनें गर्भवती हूं और जो भी मेरी पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट और यूरिन को अपने किसी मतलब से यूज करना चाहता है. उसे में ये सभी उपलब्‍ध करवा सकती हूं. यूरिन की एक और दो बूंद और टेस्‍ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करुंगी. विज्ञापन के वायरल होने के बाद यूरिन खरीदने वालों खासकर महिलाओं की भीड़ लग गई थी. लड़कियां इस यूरिन के सहारे पॉजीटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर ऐसे मर्दो को ब्‍लैकमेल करती थी जो शादी करने का वादा करके मुकर जाते हैं या तलाक देना चाहते हैं. ताकि वो उन पर इमोशनल प्रेशर बना सकें.

Loading...