ननद-भाभी ने बिना कुछ परवाह किए बनाए समलैंगिक संबंध, लेकिन फिर…

Loading...

आपने अक्सर यह सुना होगा कि प्यार अंधा होता है, वो कभी भी-कहीं भी और किसी के साथ भी हो सकता है. प्यार से किसी का भी बचना काफी मुश्किल होता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी घटना एके बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी के भी होश उड़ा सकती है. जहां एक ननद अपनी भाभी से से ही प्यार कर बैठी. तो चौंक गए न आप इस खबर से. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से…

 

 

ननद और भाभी का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि उन्होंने सभी दीवारों को तोड़कर एक होने का फैसला भी ले लिया. यह घटनाक्रम हापुड़ के कोतवाली क्षेत्र के तवली गांव का बताया जा रहा है. यहां भाभी के साथ रहने की जिद कर रही ननद ने अपने पति को इसके लिए तलाक तक भी दे दिया और पति से लेकर भाई तक ने युवती को लाख समझाया लेकिन अपने फैसले पर ही वह बनी रहीं. यहां पीड़ित युवक की शादी करीब आठ साल पहले पास के ही एक गांव में रहने वाली युवती से हुई थी और शुरुवात के कुछ साल तो उनकी जिंदगी अच्छी चली. साथ ही इस दौरान उन्हें दो बेटा और एक बेटी भी हुई. लेकिन धीरे-धीरे सब कुछ बिगड़ता चला गया. 

बताया जा रहा है कि जब शादी के बाद युवती घर आई तो उसकी दो ननद भी वहीं रहती थी, जिनकी शादी उनके भाई यानि महिला के पति ने चार साल पहले किया था. लेकिन उसकी छोटी बहन एक दिन अचानक अपने ससुराल से मायके लौट आई और वह रोने लगी. इसके बाद उसे भेजने की कोशिश की गई लेकिन वो बहाने बनकर वहीं रहने लगी. खबर यह भी है कि करीब चार साल पहले विवाहिता की सगी ननद से उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया था, जहां परिजनों ने इसका विरोध किया लेकिन उसने किसी की भी एक नहीं मानी. बाद में  दोनों के द्वारा कोर्ट में शादी किए जाने की जानकारी देने के बाद परिजनों के बीच हड़कंप मच गया. धीरे-धीरे ननद-भाभी के बीच चल रहे समलैंगिक संबंधों की भी पोल खुल गई. फिर बाद में दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया. वहीं फिलहाल यह मामला पुलिस स्टेशन तक जा पहुंचा है. 

Loading...