कैटरीना कैफ का बड़ा बयान, मैं अब एक्टिंग…’

Loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को आनंद एल राय की फिल्म जीरो में बबिता कुमार के किरदार के लिए काफी प्रशंसा मिली थी और साथ ही बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य भूमिकाएं अदा की थी. जबकि अब कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं और इस फिल्म में भी फैंस को कैट नए अवतार में दिखेंगी. 

 

 

बता दें कि फिल्म भारत में कैटरीना सलमान खान के साथ अभिनय करती हुई नजर आएंगी और जिसके लिए फैन्स काफी उत्सुक भी हैं. जबकि अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान कई बातों का खुलासा किया है और कैट ने अपनी रोमांचक फिल्मी सफर के बारे में बात करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की और लोगों को उनके काम की सराहना करने के लिए शुक्रिया भी अदा किया है.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया है कि वह वास्तव में प्रेरित महसूस कर रही हैं और उनका काम भी उन्हें बेहद ही खुशी दे रहा है. वहीं कैटरीना ने कहा है कि मैं बहुत सी चीजों को अनलिमिटेड, री-लर्निंग और सीखने के लिए फिलहाल एक नए चरण में हूं. आगे वे कहती है कि उनका रास्ता कई दिलचस्प निर्माताओं और रचनात्मक लोगों द्वारा पार किया जा रहा है जो उन्हें बहुत सारी चीजें सीखने को मिल रही है. 

Loading...