डेविड लेटरमैन के नेटफ्लिक्स शो पर पहली बार नज़र आएगी बॉलीवुड की ये बड़ी हस्ती

Loading...

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फैन फोल्लोविंग दुनिया भर में मौजूद हैं. उनके चाहने वालों की तादाद कम नहीं होती. इसी लिए वो अक्सर ही देश विदेश घूमते रहते हैं जिससे उनके फैंस से रूबरू हो सके. इसी के बाद एक खास खबर आई है कि वो नेटफ्लिक्स पर आने वाले अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो पर नजर आने वाले हैं. ऐसे में दोनों स्टार्स के फैंस बेहद उत्साहित हैं. इसी के बारे में जानते हैं आगे.

 

 

आपको बता दें कि शाहरुख खान नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ में नजर आने वाले पहले ऐसे बॉलीवुड स्टार बन गए हैं. जैसे की शाहरुख इस शो में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय स्टार हैं, इस वजह से उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर करते नजर आ रहे हैं. इस शो में शाहरुख़ को देखने के लिए फैंस  भी काफी उत्साहित हैं.

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन’ शो को पिछले साल शुरू किया गया था. जिसमे सभी तरह के क्षेत्रों के जानेमाने व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया जाता है. इसके बाद इसमें अब बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को टेलीविजन 16 मई को न्यूयॉर्क में फिल्माने के लिए तैयार हैं. हालांकि, शाहरुख की तरफ से अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं आई है.

बता दें कि शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन शो को होस्ट किया है.डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत ही सफल शो के पहले सीज़न में उन्होंने बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफील्ड जैसे प्रमुख नामों का इंटरव्यू लिया है, जिसमे अब शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार का भी नाम अब जुड़ने जा रहा है.

Loading...