2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने फिर मचाया बवाल, भाजपा नेताओं की गाड़ी पर किया हमला, कार्यकर्ता के घर छापा

Loading...

2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल काफी सुर्खियों में हैं। यहां हर चरण में झड़प, हिंसा की वारदाते होती रही। वहीं अब बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय की गाड़ी पर हमला किया है। वहीं दूसरी तरफ बारासात के टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार की शिकायत पर पुलिस ने बारासात में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर छापा मारा। भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि वे पैसे बांट रहे हैं। भाजपा यह कर रही है।

एएनआई के मुताबिक, बंगाल के बारासात में भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा कि बीते सोमवार को भाजपा के अरविंद मेनन बारासात में कुछ नेताओं के साथ बैठक कर रहे थे। तभी वहां काकोली (टीएमसी उम्मीदवार) के नेतृत्व में कुछ लोग वहां आए और बाहर खड़ी कारों पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि राज्य में कोई लोकतंत्र नहीं है। 

 उधर , पश्चिम बंगाल के बारासात से टीएमसी उम्मीदवार काकोली घोष दस्तीदार की शिकायत पर, पुलिस ने सोमवार को बारासात में एक बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर छापा मारा। उसने कहा वे पैसे बांट रहे हैं। भाजपा यह कर रही है।

Loading...