‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें करने के बाद खिलाड़ी पांड्या और केएल राहुल की छवि को लगा गहरा धक्का

Loading...

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) टेलीविजन शो ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर विवादास्पद टिप्पणियां करने के बाद से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने लगे हैं. वर्ल्ड कप 2019 की टीम में चुने गए इन दोनों शरारती खिलाड़ियों ने आईपीएल के 12वें सीजन में काफी धमाल मचाया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को फाइनल मुकाबले के बाद सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी के तौर पर चुना गया, लेकिन समारोह में गैरमौजूदगी के चलते उनकी ओर से यह पुरस्कार किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को दिया गया. इसके बाद पहले से निशाने पर चल रहे इन दोनों खिलाड़ियों को सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जिगरी दोस्ती के लिए फेमस हार्दिक और केएल राहुल को लेकर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, ”हार्दिक पांड्या ने केएल राहुल की तरफ से स्टाइलिश खिलाड़ी का पुरस्कार लिया. क्या जादुई पल था.” एक और यूजर ने ट्वीट में लिखा, ”केएल राहुल की ओर से पुरस्कार लेते हुए हार्दिक पांड्या … जिंदगी के हंसाने के अपने अलग तरीके हैं”

पंजाब टीम के खिलाड़ी केएल राहुल आईपीएल के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. राहुल 593 रन बनाकर दूसरे और डेविड वार्नर 692 रनों के साथ पहले स्थान पर हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या ने इस बार 402 रन बनाए और 14 विकेट लिए. वह सीजन के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी साबित हुए.

विंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी और कोलकाता नाइट राइडर्स के तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने आईपीएल के इस सीजन में सुपर स्ट्राइकर का खिताब जीता. डेविड वार्नर और इमरान ताहिर ने क्रमशः ऑरेंज कैप और पर्पल कैप हासिल की. जबकि फेयरप्ले अवार्ड सनराइजर्स हैदराबाद का था.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं. जिसके चलते ये मामला काफी विवादों में भी रहा था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ शो में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थीं. इसके बाद दोनों को बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों (वनडे, टेस्ट और टी20) से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था.

Loading...