आज पटना में राहुल-लालू पर गरजेंगे BJP अध्‍यक्ष, रामकृपाल के लिए मांगेंगे वोट

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को पटना के मसौढ़ी में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री व पार्टी नेता रामकृपाल यादव के पक्ष में चुनावी सभा को संबाेधित करेंगे। रामकृपाल यादव पाटलिपुत्र संसदीय सीट से राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्‍याशी हैं। उनका मुकाबला महागठबंधन की राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) प्रत्‍याशी व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती से है। पटना में रामकृपाल यादव के लिए वोट मांगने के दौरान अमित शाह का कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी तथा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमलावर होना तय माना जा रहा है।

 

 

दो दिनों से बिहार में हैं अमित शाह 
अमित शाह दो दिनों से बिहार में हैं। उन्‍होंने साेमवार को भी शिवहर, पश्चिम चंपारण, सिवान, महाराजगंज और पूर्वी चंपारण में जनसभाओं को संबोधित किया। पटना के मसौढ़ी में उनकी चुनावी सभा आज सायं पांच बजे है। 
अमित शाह अपनी चुनावी सभाओं में आतंकवाद व राष्‍ट्रवाद के मुद्दों को उठा रहे हैं। वे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार तथा बिहार की नीतीश सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए आगे किए जाने वाले काम को भी बता रहे हें। साथ ही पिछली केंद्र व राज्‍य सरकारों पर जमकर हमलावर भी हो रहे हें। 

लालू परिवार व राजद की आलोचना तय 
पाटलिपुत्र की बात करें तो वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बिहार की राजनीति में बड़े चेहरे लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती भाजपा के राकमृपाल यादव के खिलाफ मैदान में हैं। ऐसे में अमित शाह आज लालू यादव व उनके परिवार तथा राजद पर हमलावर रहेंगे, यह तय माना जा रहा है।

E-Paper