Video: सोनी राजदान इस वेब सीरीज में आएंगी नजर…

Loading...

Zee 5 सोनी राजदान, पंकज त्रिपाठी और अहाना कामरा की एक्टिंग से सजी एक ऐसी ही इमोशनल लव स्टोरी लेकर आया है. ‘योर्स ट्रूली’ नाम की इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर ही आप भावुक हो जाएंगे.

वेब सीरीज के इस दौरान में कई कहानियां दिल को छू जाती हैं. Zee 5 सोनी राजदान, पंकज त्रिपाठी और अहाना कामरा की एक्टिंग से सजी एक ऐसी ही इमोशनल लव स्टोरी लेकर आया है. ‘योर्स ट्रूली’ नाम की इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर ही आप भावुक हो जाएंगे. एक अधेड़ उम्र की महिला और उसके जीवन में प्यार की खोज उसे कहां लेकर जाती है, यही इस वेब सीरीज की कहानी है.

‘योर्स ट्रूली’ एक ऐसी कहानी जो लोगों को बांध के रखेगी. किस तरह से सोनी राजदान को एक रेलवे एनाउंसर से प्यार हो जाता है और आहना कामरा किस तरह हर कदम पर फुल एंटरटेनमेंट के साथ कहानी में उनका साथ देती नजर आती हैं. यह इस वेब सीरीज के जरिए लोगों के सामने आएगा. वेब सीरीज में महेश भट्ट भी कैमियो करते नजर आएंगे.

सोनी राजदान का मानना है कि हमारी इस वेब सीरीज को किसी भी फिल्म के साथ कंपेयर नहीं किया जाए. ये बिल्कुल मौलिक कहानी है. आज के जमाने की औरत की कहानी है. वेब सीरीज के डायरेक्टर संजय नाग का यह मानना है कि महिलाओं को ये वेब सीरीज गुदगुदाती हुई अपनी कहानी लगेगी. ‘योर्स ट्रूली’ 3 मई से जी फाइव पर स्ट्रीम होगी.

Loading...