बड़ी खबर: पेट्रोल के पैसे दिए बिना भागी संदिग्ध ऑल्टो कार, आतंकी हमले का अलर्ट

- in पंजाब, प्रदेश

पंजाब में 26 जनवरी से ठीक एक दिन पहले एक मारुति ऑल्टो कार ने दहशत पैदा कर दी. होशियारपुर के चब्बेवाल इलाके में पेट्रोल भरवाने के बाद बिना पैसे ऑल्टो कार फरार हो गई. इसके बाद पंजाब पुलिस की टीम ने कार का पीछा किया. लेकिन कार सवार लोग भागने में सफल हो गए. इसके बाद पंजाब पुलिस ने अलर्ट जारी किया है.

बड़ी खबर: पेट्रोल के पैसे दिए बिना भागी संदिग्ध ऑल्टो कार, आतंकी हमले का अलर्टहोशियारपुर के चब्बेवाल इलाके में मारुति सुजुकी ऑल्टो कार नंबर JK02 BR 5463 सुबह के वक्त पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराकर बिना पैसे दिए ही भाग निकली. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पंजाब पुलिस की टीम ने उस संदिग्ध कार का पीछा किया. मगर कार सवार भागने में कामयाब हो गए.

भागते वक्त कार ने माहिलपुर इलाके में पुलिस नाके को भी तोड़ दिया. जिसमें कार को भी नुकसान हुआ. बाद में जांच करने पर पता चला कि यह कार 23 जनवरी को जम्मू से चुराई गई थी. पुलिस के मुताबिक उस कार में सवार संदिग्ध लोग सुरक्षा के लिए खतरा हो सकते हैं.

Loading...

खासकर 26 जनवरी की परेड को देखते हुए पूरे सूबे में अलर्ट जारी किया गया है. बॉर्डर से लगे तमाम जिलों में सुरक्षा के इंतजाम पक्का किए जाने का फरमान जारी किया गया है.

इधर, केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को अलर्ट जारी कर कहा कि पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई साजिश रच रही है. जिसके तहत प्रोएक्टिव पोस्टर्स पंजाब और देश के अन्य हिस्सों में सर्कुलेट किए जा सकते हैं. जिसमें लोगों को 26 जनवरी की परेड का बॉयकाट करने के लिए भड़काया जा सकता है.

Loading...