‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में होगी वरुण धवन और सारा अली खान का साथ

डेविड धवन बहुत जल्द वरुण धवन और सारा अली खान के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. वरुण के बर्थडे पर इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया गया है.

फिल्म मेकर डेविड धवन अपनी क्लासिक फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का रीमेक बनाने वाले हैं. काफी समय से इसे लेकर खबरें आ रही थी अब इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया गया है. ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. ये पहली बार है जब वरुण और सारा की जोड़ी फिल्मी परदे पर दिखाई देने वाली है.

इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2019 में शुरू होने वाली है. इस फिल्म का ऑफिशियल वरुण धवन के बर्थडे पर किया गया है. इससे पहले वरुण धवन और डेविड धवन की जोड़ी ने फिल्म ‘जुड़वा 2’ में साथ काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था.

इसके बाद से ही फैंस को इस जोड़ी की फिल्म का काफी बेसब्री से इेतजार था ऐसे में ये फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का रीमेक पहले आए प्रीक्वल के कई मायनों में अलग होगा. कुली नंबर 1 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने काफी धमाल मचाया था.

आज भी दर्शक इस फिल्म का काफी चाव से देखते हैं. वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ इस दिनों बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन कर रही है. वहीं सारा अली खान की बात करें तो ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ में धमाल मचा चुकी अभिनेत्री इस दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग कर रही हैं.

गौरतलब है कि वरुण इन दिनों स्ट्रीट डांसर फिल्म में व्यस्त हैं. इसमें एक बार फिर वरुण अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में फीमेल लीड का रोल श्रद्धा कपूर कर रही हैं. इसका निर्देशन रेमो डीसूजा कर रहे हैं. कुछ समय पहले इसकी शूटिंग लंदन में चल रही थी जिसके कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

E-Paper