‘बीजेपी’ के केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा से महिला पत्रकार ने स्टिंग का डर दिखा मांगे 2 करोड़, गिरफ्तार कराया जानिए पूरी जानकारी….

नोएडा से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा से एक निजी चैनल की तथाकथित पत्रकार द्वारा ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है. महेश शर्मा ने प्राइवेट चैनल में काम करने वाली एक महिला पत्रकार पर 2 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है. वहीं कैलाश हॉस्पिटल में पैसे मांगने गई महिला को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारा मामला सामने आ गया. महिला ने महेश शर्मा के एक स्टिंग को वायरल करने की धमकी के एवज में 2 करोड़ रुपए की मांग की थी. बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा से एक महिला पत्रकार ने ब्लैकमेल किया और 2 करोड़ की मांग की जिसके बाद डॉ महेश शर्मा ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी और फिर पुलिस ने चक्रव्यूह रच महिला पत्रकार को कैलाश अस्पताल सेक्टर 27 बुलाया और फिर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

एक महिला पत्रकार महेश शर्मा से 2 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी. महेश शर्मा ने ब्लैकमेलिंग की सारी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला को एक ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने महिला पत्रकार को कैलाश अस्पताल के करीब सेक्टर-27 में बुलाया और वहां गिरफ्तार किया. एसएसपी वैभव कृष्णा का कहना है कि महेश शर्मा से कुछ लोग बिजनेसमैन बनकर मिले थे और चुनाव में मदद करने की बात कही थी. इसके बाद कुछ दिन पहले महेश शर्मा को फोन कर उनके स्टिंग होने की बात कहकर दो करोड़ मांगे थे लेकिन महेश शर्मा ने इसे हल्के में लिया था. सोमवार को निशु नाम की महिला एक चिट्ठी और टैब लेकर महेश शर्मा के दफ्तर पहुंची जिसमें 45 लाख रुपए तत्काल और बाकी कुल रकम 2 करोड़ रुपये दो दिन के अंदर देने की बात कही. इसके बाद ही तत्काल महेश शर्मा ने पुलिस बुला ली.

पुलिस ने महिला की तलाशी में एक स्टिंग डिवाइस बरामद की है. महिला के पास से टैब में वीडियो भी सामने आया हैं जिसमे महेश शर्मा के साथ बातचीत कर रहे थे लेकिन कुछ भी इसमें आप्पतिजनक नहीं मिला था. पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके गैंग में आलोक नाम का सरगना है, जो एक निजी चैनल पहले चलाता था और वह बंद हो गया था. गिरफ्तार की गई महिला ने बताया कि पिछले कुछ महीने में इससे पहले भी गैंग कई बड़े राजनीतिक नेताओं को ब्लैकमेल कर उगाही कर चुकी है. गिरफ्तार किया गया रैकेट बड़े स्तर पर उगाही करता है. इसमें 4-5 लोग भी शामिल हैं. इस मामले में एक महिला समाज सेविका की भूमिका की भी जांच की जा रही है. पुलिस ने आरोपी महिला निशु को गिरफ्तार कर लिया है

E-Paper