एवेंजर्स एंडगेम: 1 सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग, दिल्ली-मुंबई में दिखा फिल्म को लेकर लोगो मे उत्साह…

मार्वल की सुपरहीरो फ्रेंचाइज़ी एवेंजर्स: एंड गेम 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है. ये फिल्म भारत में चार भाषाओं में रिलीज हो रही है. एंड गेम को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जा रहा है. एंडगेम को लेकर भारत समेत दुनियाभर में जबरदस्त बज है. फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. सुपर हीरो से सजी इस फिल्म ने भारत में केवल एक दिन में 10 लाख टिकटों की बुकिंग के साथ एडवांस सेल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

फिल्म की प्रति सेकेंड में 18 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई. बुकमाइशो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर आशीष सक्सेना ने सोमवार को कहा, “हम उम्मीद करते हैं कि ‘एवेंजर्स: एंड गेम’ और अधिक रिकॉर्ड तोड़ दे क्योंकि सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग जारी है.”आईएएनएस की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ डिजनी इंडिया के स्टूडियो एंटरटेनमेंट हेड बिक्रम दुग्गल ने कहा, एवेंजर्स: एंड गेम केवल एक फिल्म नहीं है, ये एक दशक की लंबी यात्रा का एक महाकाव्य है जिसे फैंस ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के रूप में हमारे साथ देखा. देशभर में फिल्म के लिए फैंस क्रेज इस बात का प्रमाण है कि कैसे ये फिल्म फैंस के लिए बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक है.

हम इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, एवेंजर्स: एंड गेम की एडवांस बुकिंग अकल्पनीय और अभूतपूर्व है. 2018 और 2019 की कई बड़ी हिंदी फिल्मों की तुलना में बहुत बेहतर है. लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं. हमारे पास 100 से ज्यादा शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो हैं. अधिकतम टिकट दिल्ली एनसीआर और मुंबई में बेचे गए. फिल्म को लेकर दिल्ली और एनसीआर में जबरदस्त माहौल बना हुआ है. आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के मुख्य प्रोग्रामिंग अधिकारी राजेन्द्र सिंह जियाला ने कहा, “जैसा कि देशभर में प्रत्याशित है,  एवेंजर्स: एंड गेम के शो लगभग बहुत ही कम समय में बिक रहे हैं. पहले दिन की एडवांस सेल अभूतपूर्व रही है.” एवेंजर्स: एंड गेम मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो ‘कैप्टन मार्वल’ के बाद रिलीज हो रही है. कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं.

E-Paper