एक्टर पार्थ के प‍िता का न‍िधन हो गया, दो द‍िन बाद शूट‍िंग पर लौटे…

शुक्रवार को एक्टर के प‍िता का न‍िधन हो गया था. इस खबर के मिलते ही पार्थ, शो की शूट‍िंग छोड़कर पुणे रवाना हो गए थे. हालांकि प‍िता के अंत‍िम संस्कार के दो द‍िन बाद पार्थ ने दोबारा शूट‍िंग ज्वाइन कर ली है.

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का मुख्य किरदार न‍िभा रहे एक्टर पार्थ समथान इन द‍िनों इमोशनल ट्रामा से गुजर रहे हैं. शुक्रवार को एक्टर के प‍िता का न‍िधन हो गया था. इस खबर के मिलते ही पार्थ, शो की शूट‍िंग छोड़कर पुणे रवाना हो गए थे. हालांकि प‍िता के अंत‍िम संस्कार के दो द‍िन बाद पार्थ ने दोबारा शूट‍िंग ज्वाइन कर ली है.

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताबिक पार्थ समथान ने रव‍िवार को दोपहर 2 बजे की श‍िफ्ट के वक्त शूटिंग ज्वाइन किया. पार्थ अपने प‍िता के बेहद करीब थे. शुक्रवार को जब उनके प‍िता के न‍िधन की खबर आई तो शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने खुद शो की शूट‍िंग रोक दी थी. शुक्रवार को पार्थ के करीबी दोस्त भी उनके साथ पुणे रवाना हुए थे.

बता दें कि पार्थ मीडिल क्लास फैमिली से आते हैं. लेकिन अपने सफल कर‍ियर के दम पर उन्होंने कुछ महीने पहले ही मुंबई में अपना घर खरीदा था. घर खरीदने के बाद पार्थ ने कहा था- “ये घर मेरी ओर से मेरे मां-पापा को गिफ्ट है.” पार्थ ने अपने नए घर की तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की थीं.

बता दें पार्थ समथान, एकता कपूर के सुपरह‍िट शो कसौटी ज‍िंदगी 2 में मशहूर अनुराग बसु का रोल न‍िभा रहे हैं. इन द‍िनों पार्थ और एर‍िका जो शो में प्रेरणा के रोल में हैं. दोनों के र‍िशलेशनश‍िप में होने की खबरें भी चल रही हैं.

E-Paper