काजोल ने दिया ऐसा जवाब, अजय देवगन की बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू पर…

कुछ दिन पहले काजोल ने बेटी न्यासा के 16वें जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था. बताते चलें कि सुहाना खान, खुशी कपूर के साथ इस वक्त बॉलीवुड में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा के भी डेब्यू को लेकर तमाम चर्चाएं होती रहती हैं. हाल ही में काजोल से बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया.

मुंबई में दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड्स शो में पहुंची काजोल से मीडिया ने बेटी न्यासा के डेब्यू को लेकर फिर सवाल किया. काजोल ने कहा, “अभी न्यासा सिर्फ 16 साल की हैं. उसे मीडिया और लोगों से स्पेस की जरूरत है. वह 10वीं में है और बोर्ड एग्जाम्स की तैयारी कर रही है.” इस दौरान काजोल ने अवॉर्ड मिलने की खुशी साझा की और कहा,”यह उनके लिए बहुत मायने रखता है. उन्होंने ज्यूरी को धन्यवाद दिया.”

बताते चलें कि काजोल पिछले साल फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में दिखी थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही. काजोल ने बताया कि अभी एक्टिंग फ्रंट पर उनका कोई प्लान नहीं है. शायद वे दो साल का ब्रेक ले लें. लेकिन यह भी कहा कि कुछ प्लांस हैं जिसकी अनाउंसमेंट वे जल्द ही कर सकती हैं.

अक्सर काजोल और अजय अपने बच्चों के स्टार स्टेटस को लेकर बातें करते हैं. इन दिनों अजय देवगन दे दे प्यार दे फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मीटू अभियान में आरोपित आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर अजय पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने भड़ास निकाली थी.

अजय देवगन ने पिछले दिन अपने परिवार के बारे में कहा था, “उनकी पत्नी काजोल और उनके बच्चे स्टार्स हैं, इसलिए लोगों की नजरें हमेशा स्टार्स पर रहती है. हालांकि जिस लेवल का जजमेंट उनके साथ किया जाता है, उनके बच्चों के साथ करना सही नहीं है.”

E-Paper