ऋतिक रोशन के वर्कआउट वीडियो पर सुजैन खान का कमेंट

Loading...

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिटनेस फ्रीक हैं. ऋतिक रोशन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कमेंट किया है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन फिटनेस फ्रीक हैं. उनके वर्कआउट के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब ऋतिक रोशन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उनके इस वीडियो पर तमाम तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान भी इसमें पीछे नहीं रहीं. उन्होंने ऋतिक के वर्कआउट वीडियो पर लिखा- आप 20 साल पहले की तुलना में अधिक हॉट हैं!

ऋतिक रोशन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘टारफॉर्मेंशन जर्नी का दूसरा दिन’. पिछले कई सालों में तमाम चोटों के कारण मैंने मेरे रैप्स को धीरे परफॉर्म करना शुरू कर दिया है. इसने मुझे ताकत हासिल करने के साथ-साथ मेरे वापस ठीक होने में भी मदद की. जो कि मेरे वर्कआउट एप्स का हिस्सा बन गया है

बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन को स्पेशल मौकों पर एक साथ देखा जाता है. दोनों स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वो अपने बच्चों को पूरा टाइम देते हैं. वो बच्चों के साथ लंच डेट-डिनर डेट भी जाते हैं. मीडिया में दोनों के फिर से शादी करने की खबरें भी चलती रहती हैं. हालांकि दोनों ने इन चर्चाओं को हमेशा अफवाह करार दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘सुपर 30’ इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी. फइल्म की कहानी पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी अहम रोल में हैं.

Loading...