सोनाक्षी ने कहा मै बहुत खुश हू, ‘कलंक’ के लिए सोनाक्षी सिन्हा को मिल रही तारीफ

अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ में सत्या की भूमिका निभाने को लेकर सोनाक्षी की काफी सराहना हुई है. इसके साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी पसंद की गई है.

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि फिल्म ‘कलंक’ में सत्या के किरदार को निभाना उनके लिए एक शानदार अनुभव रहा. अभिषेक वर्मन की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ में सत्या की भूमिका निभाने को लेकर सोनाक्षी की काफी सराहना हुई है. इसके साथ ही आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री भी काफी पसंद की गई है.

सोनाक्षी ने एक बयान में कहा, “प्रतिक्रिया शानदार रही, सभी ने सत्या के मेरे किरदार को पसंद किया, जिससे मैं काफी खुश हूं.”

उन्होंने कहा, “एक ऐसे किरदार को निभाना जो मर रहा हो और बहुत दर्द में हो, आसान नहीं था. अभिषेक ने मेरे अंदर से इन भावनाओं को बाहर लाने में काफी मदद की. मैंने अब तक जितने भी ऐसे किरदार निभाए हैं जो शानदार रहे, सत्या उनमें से एक है.”

‘कलंक’ के बाद उनकी और भी कई फिल्में कतार में हैं. फिल्म ‘मिशन मंगल’ में वह एक खगोल वैज्ञानिक, मृगदीप लांबा की फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की, ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ में एक समाजसेवी और ‘दबंग 3’ में फिर से रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी.

E-Paper