युवक व महिला का कटा शव मिलने से सनसनी, पहचान न होने से हो रही ऐसी चर्चा

शहर के दिबियापुर में क्रासिंग के पास बुधवार की सुबह युवक व महिला का कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। उनकी पहचान न हो पाने से लोग तरह तरह की चर्चाएं करते रहे। कोई उनके पति-पत्नी होने की बात कहता रहा तो कोई प्रेमी-प्रेमिका की आशंका जाहिर करता रहा। आरपीएफ ने शिनाख्त होने के बाद घटना की वजह स्पष्ट होने की बात कही है।

बुधवार की सुबह दिबियापुर कस्बे के कैंझरी क्रासिंग के निकट रेलवे ट्रैक पर 30 वर्षीय महिला का शव दो हिस्सो कटा पड़ा देखा तो लोगों में सनसनी फैल गई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। करीब 500 मीटर दूर पश्चिमी आउटर सिग्नल पर युवक का क्षतविक्षत शव पड़ा मिला। सूचना पर आरपीएफ मौके पर पहुंच गई और उनकी पहचान कराने का प्रयास शुरू किया। काफी प्रयास के बाद भी उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी। आरपीएफ ने दोनों के आत्महत्या करने की आशंका जाहिर की और शिनाख्त होने पर वजह स्पष्ट होने की बात कही।

रेलवे ट्रैक पर युवक व महिला का शव आसपास मिलने से लोगों में तरह तरह की चर्चाएं होती रहीं। महिला के मांग में सिंदूर और पैरों में बिछिया आदि देखकर शादीशुदा होने के कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग दोनों के पति पति होने व आत्महत्या करने की बात कहते रहे। वहीं कुछ लोग प्रेमी प्रेमिका होने का कयास लगाते रहे। वहीं पुलिस का कहना है कि पहचान होने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है। कंट्रोलर से पता किया जा रहा कि किस ट्रेन से घटना हुई है, उसके चालक ने मेमो जरूर दिया होगा।

E-Paper