6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह

 भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दबंग सरकार’ का एक गाना ‘पागल बनाइबे का’ इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रे्स काजल राघवानी नजर आ रही हैं. पिछले साल आई इस फिल्म के वैसे तो सारे गाने हिट थे, लेकिन ‘पागल बनाइबे का’ आज बी लोगों के बीच काफी मशहूर है, इसलिए तो पिछले साल दिसंबर को यूट्यूब पर Zee Music Bhojpuri द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 62,020,829 बार देखा जा चुका है.

अब ‘भाग खेसारी भाग’ की तैयारी
वहीं, खेसारीलाल यादव का इस साल भी एक के बाद एक फिल्‍में करने का सिलसिला जारी है. यही वजह है कि एक फिल्‍म पूरी होती नहीं कि दूसरी शुरू हो जाती है. अभी हाल ही में उन्‍होंने फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी की है और अब खबर आ रही है कि वह अप्रैल से अपनी अगली फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ की शूटिंग में लग जाएंगे. इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में होने वाली है. फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ को प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट करने वाले हैं. प्रेमांशु सिंह इससे पहले खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी को लेकर ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ बना चुके हैं. अब वे एक बार फिर से खेसारीलाल यादव को लेकर फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ बना रहे हैं.


खेसारीलाल की यह फिल्‍म कैसी होगी, इसके बारे में तो अभी ज्‍यादा सूचनाएं बाहर नहीं आई हैं, लेकिन फिल्‍म का टायटल आपको थोड़ा आश्‍चर्य में डाल सकता है, क्‍योंकि इसी कंसेप्‍ट के साथ साल 2013 में भारतीय एथलीट मिल्‍खा सिंह का बायोपिक ‘भाग मिल्‍खा भाग’ की बायोपिक आई थी. इसमें मिल्‍खा सिंह का किरदार मशहूर फिल्‍मकार फरहान अख्‍तर ने निभाया था.

E-Paper