पूजा हेगड़े ने कराया सेक्सी फोटोशूट, पेड़ की पत्तियों संग दिए कामुक पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती है. वे अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ से अधिक अपन सेक्सी और हॉट फोटो के माध्यम से फैंस के दिलों पर राज करती है. वहीं अब खबर है कि एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में एक सेक्सी बिकिनी फोटोशूट कराया है जो कि सोशल मिडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का ये सेक्सी फोटो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है और पूजा हेगड़े का यह कातिलाना लुक फैंस के होश उड़ाने के भी काम कर रहा है. आप देख सकते हैं कि वे किस तरह से इस फोटो में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही है.

इस हालिया फोटो को पूजा हेगड़े ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है और इन फोटो में वह ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आ रही है साथ ही एक पेड़ की पत्तियों के बीच वे खड़ी हुई है. पूजा हेगड़े का ये फोटो सोशल मिडिया पर गदर मचा रहा है और हर कोई सोशल मीडिया पर इसे काफी प्यार दे रहा है. बता दें च इसे अब तक तक हजारो की संख्या में लाइक मिल चुके हैं. बता दें पूजा हेगड़े सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर इस तरह के फोटोज शेयर करते हैं. साल 2016 में उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म मोहनजोदड़ो से बॉलीवुड में कदम रखा था.

E-Paper