सेक्स में महिलाओं को पसंद होता है इस अंग पर मार खाना

आजकल शारीरिक संबंध बनाना हर किसी के लिए आम बात हो गई है. आज के यूथ्स के लिए ये बड़ी बात नहीं है. उन्हें जिससे लगाव होता है वो उसके साथ सेक्स करने में सहज महसूस करते हैं और कर भी लेते हैं. हर कोई इसका आनंद लेना चाहता है. जब दो लोगों को आपस में एक दूसरे पर भरोसा होने लगता है तो वो संबंध बनाकर अपने इस प्यार का इजहार करते हैं. लेकिन सेक्स से जुडी कुछ बातें भी हैं जिन्हें आपको जानना चाहिए. यहां जानिए उन बातों को.

आपको बता दें सेक्स के उन खूबसूरत पलों के दौरान हर किसी की अपनी फैंटसी होती है. संबंध बनाते समय महिलाएं किसी पुरुष से क्‍या चाहती हैं, यह हमेशा से ही वैज्ञानिकों के लिए एक शोध का विषय रहा है. एक एक करके नई जानकारी सामने आती है रहती है. फिल्मों में आपने देखा होगा कि पार्टनर एक दूसरे को मारते भी हैं और इससे सेक्स में एन्जॉयमेंट बढ़ती है जिसके बारे में आपको पता होना चाहिए.

दरअसल, एक शोध से यह पता चला है की महिलाओं को संबंध बनाने से ज़्यादा फोरप्ले में मजा आता है. इस सर्वे में महिलाओं ने माना कि फोरप्‍ले के दौरान होने वाली उत्तेजना एकदम अलग किस्म की होती है. लड़कियों को सेक्स के दौरान कई और चीज़ें पसंद आती है. उसी में से  खास है कि लड़कियां संबंध के दौरान बट पर मार खाना बेहद पसंद करती है. इससे उनकी उत्तेजना बढ़ती है और सेक्स को अच्छे से एन्जॉय कर पाती हैं. यानि सेक्स के दौरान मर खाना उनके लिए डबल मज़े के जैसा होता है.

E-Paper