कंगना ने पौधे लगाकर मनाया बर्थडे, खुद को गिफ्ट की ये खास चीज

कंगना रनौत आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर अपने मनाली स्थित घर के बगीचे में पेड़ लगाए हैं. साथ ही अपने आप को एक खास चीज भी गिफ्ट की है.

कंगना की बहन रंगोली चंडेल ने उनकी एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. फोटो में कंगना बड़ी एक्साइटमेंट से अपने घर के बगीचे में पौधे लगाती हुई नजर आ रही हैं. 31 साल की होने पर उन्होंने 31 पौधे अपनी बगीचे में लगाए हैं.

फोटो में रंगोली ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा- जन्मदिन के मौके पर हमारी प्यारी क्वीन ने प्लैनेट को और हरा-भरा बना दिया है. मैं उनकी लंबी उम्र और खूबसूरत जीवन की कामना करती हूं.

कंगना अपना 31वां जन्मदिन बड़े शांतिपूर्ण तरीके से अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों के साथ मना रही हैं. साथ ही खबर ये भी है कि इस मौके पर उन्होंने खुद को एक पियानो गिफ्ट किया है.

कंगना 17 की उम्र में भागकर आई थीं मुंबई, इस तरह मिली पहली फिल्म

उन्होंने लीडिंग डेली से बात करते हुए ये बताया था कि वो संगीत की बचपन से ही बहुत शौकीन हैं. वो काफी दिनों से पियानो सीखना चाहती थीं और ये इसके लिए सबसे उपयुक्त समय है.

4 साल में तैयार हुआ कंगना का 30 करोड़ का बंगला, रखा ये नाम

वो क्लासिकल म्यूसिक सुनना पसंद करती हैं और ऐसे समारोह में शरीक होना पसंद करती हैं. पियानो क्लासेस के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि ये थोड़ा टफ है. फिलहाल उनके टीचर पियानो प्ले करते हैं तो वो उसे ध्यान से देख और सुन रही हैं ताकि इसके बेसिक्स अच्छे से समझ सकें.

Loading...
E-Paper