देश और प्रदेश की पढ़े अभी तक की बड़ी खबरे

- in उत्तरप्रदेश, बड़ी खबर

➡ दिल्ली: केंद्र के खिलाफ अन्ना हजारे आज से शुरु करेंगे आंदोलन, दिल्ली के रामलीला मैदान में जनलोकपाल,किसानों के मुद्दों पर आंदोलन।

➡ दिल्ली: अयोध्या विवाद मामले में SC में सुनवाई आज, संविधान पीठ के 1994 के फैसले पर विचार, फिर से विचार करने की जरुरत है य नहीं, कोर्ट पहले ये देखेगा की विचार की है की नहीं।

➡ दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का जन्मदिन आज, पीएम मोदी, अध्यक्ष अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भी दी बधाई, अन्य नेताओं ने स्मृति ईरानी को बधाई दी।

➡ लखनऊ: विधानसभा के तिलक हाल में राज्यसभा की 10 सीटों के लिए वोटिंग शुरु , 4 बजे तक होगी वोटिंग,5 बजे से काउंटिंग।

➡ लखनऊ: सपा नेता शिवपाल यादव ने किया मतदान, मतदान के बाद शिवपाल यादव का बयान- बड़ी जीत होगी हमारी, बसपा के प्रत्याशी की जीत होगी, विपक्ष एकजुट है, क्रॉस वोटिंग की खबरें निराधार हैं-शिवपाल।

➡ लखनऊ: सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बयान- बीजेपी के कुछ एमएलए हमारे पक्ष में करेंगे वोट, सपा की ओर से कोई क्रॉस वोटिंग नहीं।

➡ लखनऊ: बीएसपी के 17 विधायकों ने डाला वोट, बीएसपी विधायक वंदना, लालजी वर्मा को दिखाकर डाला वोट, लालजी वर्मा, उमाशंकर सिंह ने भी डाला वोट।

➡ लखनऊ: अरूण जेटली के लिए बीजेपी विधायकों ने की वोटिंग, अरूण जेटली को पहली प्राथमिकता दी गई, सिद्धार्थनाथ सिंह, श्रीकांत शर्मा, दलबहादुर कोरी, आशुतोष टंडन, सतीश महाना ने भी राज्यसभा के लिए की वोटिंग।

➡ लखनऊ: कांग्रेस के विधायकों ने किया मतदान, कांग्रेस विधायक अजय लल्लू का बयान- बीजेपी भले ही साजिश कर ले जीत हमारी होगी, निर्दलीयों के वोट हमें मिलेंगे – अजय लल्लू।

➡ लखनऊ: कांग्रेस के सातों विधायकों ने बीएसपी को वोट दिया, कांग्रेस के विधायकों ने नहीं की क्रॉस वोटिंग, अजय लल्लू के नेतृत्व में विधायकों ने डाला वोट।

➡ लखनऊ: शहीद भगत सिंह के बलिदान दिवस पर रैली, जागो लखनऊ’ कार्यक्रम के तहत ‘बाइक रैली’, स्मार्ट सिटी के तहत लोगों को जागरूक करेंगे, 1090 चौराहे से 8.30 बजे से शुरु होगी रैली, महापौर झंडी दिखाकर रैली का प्रारम्भ करेंगे, रैली में हज़ारों की संख्या में युवा भाग लेंगे, शहीद स्मारक से चौक स्टेडियम पर समाप्त होगी।

Loading...

➡ महाराजगंज- होलिका दहन की जमीन को लेकर 2 समुदायों में बवाल, आधा दर्जन लोग घायल, कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची, 2 दर्जन से अधिक लोगों को किया अरेस्ट, शहर कोतवाली के नेतासुरहुवा गांव का मामला।

➡ इलाहाबाद- हाईकोर्ट की जस्टिस भारती सप्रू का मातृ शोक, शोभा सप्रू का 87 वर्ष की आयु में हुआ निधन, आज रसूलाबाद घाट पर होगा अंतिम संस्कार, न्यायाधीशों, अधिवक्ताओं ने निधन पर जताया शोक।

➡ बदायूं- बदमाशों ने 2 गांवों में बोला धावा, ग्रामीणों से मारपीट कर की लूटपाट, पिटाई से घायल ग्रामीण अस्पताल में भर्ती, बिसौली के पृथ्वीपुर, परसिया में हुई लूट।

➡ सहारनपुर- शराब के नशे में पति ने पत्नी-बेटी को चाकू से गोदा, मां-बेटी की हालत गंभीर, अस्पताल रेफर, पति ने नशे में जहर खाकर की आत्महत्या, गांव में नदी के बाहर मिला शव, मिर्ज़ापुर थाने के अलीपुरा नौगांवा की घटना।

➡ बरेली- डीजीपी ओपी सिंह का आज जाएंगे बरेली, पुलिस लाइन बरेली में कप्तानों के साथ कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा।

➡ बरेली: एसएसपी की सूझबूझ से घर के बाहर से लापता बच्ची हुई बरामद, SP सिटी,CO सिटी, ने चलाया था चेकिंग अभियान, सख्ती से बच्ची छोड़कर फरार हुए अपहरणकर्ता, प्रेमनगर थाने में मुकदमा दर्ज।

➡ बागपत- महिलाओं की खरीद फरोख्त का मामला, 24 घंटे बाद भी दलाल नहीं हुआ गिरफ्तार, विवाहित महिला की नहीं हो सकी बरामदगी, पत्नी के जाने से परेशान पति ने लगाई फांसी, पुलिस महिला तस्करी मामले को दबाने में जुटी, गिरफ्तारी के जगह मामले में कर रहे लीपापोती, शहर के सरूरपुर में महिला की लगी थी बोली।

➡ कौशाम्बी: भाजपा सांसद की फेसबुक आईडी हुई हैक, साइबर हैकरों ने आपत्तिजनक पोस्ट डाली, पोस्ट पर कमेंट आने पर हुई जानकारी, बीजेपी सांसद ने फेसबुक को भेजा नोटिस, सांसद ने फेसबुक पेज पर लिखकर बताया, मेरी फेसबुक आईडी है कर ली गई है-सांसद।

➡ बिजनौर- डाक पार्सल कैंटर में लदी 5 लाख शराब पुलिस ने की बरामद, शराब माफिया पुलिस को देखकर फरार, अरुणाचल मार्क की है 125 पेटी अंग्रेजी शराब, किरतपुर के ज्वाला चंडी से बरामद हुई शराब।

Loading...