सालों बाद एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती- 6 साल की उम्र में गार्जियन ने ही किया रेप

- in Main Slider, बड़ी खबर, मनोरंजन

50 के दशक में बॉलीवुड में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर बेहतरीन काम करने वाली अभिनेत्री डेजी ईरानी ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मां महत्वाकांक्षी थीं इसलिए उनसे फिल्मों में काम करवाती थी. मात्र 6 साल की उम्र में उनका रेप हुआ था. डेजी, जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी की बहन हैं. फरहान और जोया हनी के बच्चे हैं.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में डेजी ने खुलासा किया कि उनका 6 साल की उम्र में रेप हुआ था. उन्होंने कहा, जिस शख्स ने मेरे साथ ये कुकर्म किया वह मेरा गार्जियन था. वह फिल्म ‘हम पंछी एक डाल के’ की शूटिंग के दौरान मेरे साथ था. एक रात वह शख्स मेरे होटल के कमरे में आया और मुझे प्रताड़ित करने लगा.

 

वह आगे कहती हैं, उसने बेल्ट से मेरी पिटाई की. साथ ही धमकी देते हुए कहा कि अगर मैंने अपना किसी के सामने अपना मुंह खोलने की कोशिश की तो वो मुझे जान से मार डालेगा. अब वह आरोपी इस दुनिया में नहीं है.

कई साल बाद एक इंटरव्यू में उन्होंने उस अनुभव को शेयर किया जिसकी पीड़ा से उन्हें गुजरना पड़ा. उनकी मानें तो आज टीवी, फिल्मों और रियलिटी शोज में तमाम बच्चों को काम करता देख अपना दर्द कहने को प्रोत्साहित हुईं. उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में काम करने वाले बच्चों के माता-पिता को सलाह भी दी कि वो अपने बच्चों पर नजर रखें.

Loading...

फिल्मों में मां करवाती थी काम

इतना ही नहीं डेजी ने बताया कि उनकी मां महत्वाकांक्षी थीं. उन्होंने मात्र 4 साल की उम्र में जबरन फिल्म में डाल दिया.  उन्होंने कहा, ‘हमारी मां पेरिन को शुक्रिया क्योंकि जब हम बच्चे थे तो हमारी लाइफ कभी न खत्म होने वाली एक ब्लैक कॉमेडी की तरह थी.’ डेजी ने यह भी बताया कि बचपन में उन्हें कई शिफ्ट में काम करना पड़ा. उन्होंने करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. डेजी दिलीप कुमार, अशोक कुमार और देव आनंद जैसे अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने नया दौर, जागते रहो, बूट पॉलिश, धूल का फूल जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

बहनों को लेकर प्रोटेक्टिव थीं डेजी

डेजी ने बताया कि बाद में जब उनकी बहन ग्लैमर इंडस्ट्री में काम करने आईं तो अपने साथ हुए हादसे की वजह से बहनों को लेकर वो काफी प्रोटेक्टिव थीं. डेजी के मुताबिक वो चाहती थीं कि हमारी जल्दी से शादी हो जाए और अहम अपने घर से निकल जाए. डेजी ने कहा उनके पिता उन्हें काफी प्यार करते थे. पर उन्हें अपने काम से फुर्सत नहीं मिलती थी. वो अपनी मां से भी प्यार करती थीं. डेजी ने यह भी कहा, उन्हें लगता है कि वो अपनी मां से नफरत भी करती थीं.

Loading...