शिवपाल का दावा- दोनों सीटें जीतेंगे, अगर टूटेंगे तो BJP के विधायक

- in Main Slider, उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश की 10 राज्यसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. सत्ता पक्ष बीजेपी और विपक्ष के बीच कांटे का मुकाबला है. दोनों एक दूसरे के विधायकों में सेंधमारी करने की जुगत में हैं. सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव विपक्ष की ओर से एक्टिव हैं. राज्यसभा चुनाव के मतदान से पहले शिवपाल ने कहा कि हम दोनों राज्यसभा सीटें जीतेंगे. इसमें कोई संशय नहीं है. क्रॉस-वोटिंग सिर्फ हमारी तरफ से नहीं होगी बल्कि बीजेपी की तरफ से भी हो सकती है.

परिवार एक

Loading...

शिवपाल ने कहा कि हमारा परिवार पहले भी एक था, अब भी एक है. हमारे अंदर कोई टूट नहीं है. सभी परिवारों में झगड़े होते हैं. इसका मतलब पार्टी में टूट थोड़े होता है. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों के विधायकों से हमारे संबंध हैं. यह जरूर है कि 2 विधायक हमसे मिलने आए थे. इनमें निर्दलीय विधायक अमन मणि और निषाद पार्टी के MLA विजय मिश्रा हमसे मिले हैं. वो हमारे करीबी हैं, लेकिन हमारी पार्टी के नहीं है.

शिवपाल ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के विधायकों के बारे में पूरे यकीन से कह सकता हूं कि एक भी विधायक नहीं टूटेगा. लेकिन क्रॉस वोटिंग अगर होती है तो एक तरफ से नहीं होगी. अगर हमारी तरफ से हुई तो दूसरी तरफ से भी होगी.

Loading...