चोरों ने लगाई जिला अस्पताल के कैश काउंटर कक्ष में सेंध ,तिजोरी तोड़ने का किया प्रयास

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस की चौकसी को धता बताते हुए अज्ञात चोरों ने जिला अस्पताल के कैश काउंटर कक्ष में सेंधमारी करते हुए तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया। चोरों ने तिजोरी तोड़ने की घंटों पुरजोर कोशिश की लेकिन तिजोरी ना टूटने पर अस्पताल के केंद्रीय शुल्क कक्ष में रखा कैश चोरी होने से बच गया। सेंधमारी की इस वारदात के बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। 

जमीन पर बिखरा पड़ा सामान और उसके ऊपर यही वह सरकारी तिजोरी है जिसको तोड़ने का प्रयास अज्ञात चोरो ने किया। इसी लोहे की तिजोरी में हरदोई के जिला अस्पताल में आने वाला कैश जमा किया जाता है।  जिला अस्पताल के अधीक्षक कमरे के ठीक बगल में केंद्रीय शुल्क जमा करने वाले इस कक्ष में अस्पताल में विभिन्न मदों में आने वाला पैसा जमा होकर इसी तिजोरी में रखा जाता है।  चोरों ने कमरे में रोशनदान के रास्ते दाखिल होकर इस तिजोरी को तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन शायद चोरों की किस्मत अच्छी नहीं थी घंटों तिजोरी तोड़ने के प्रयास के बाद भी चोर तिजोरी तोड़ने में कामयाब नहीं हो सके जिसके कारण अस्पताल में रखा कैश लूटने से बच गया। अस्पताल के कैश कक्ष में चोरी की घटना का पता अस्पताल खुलने पर हुआ। जिसके बाद पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया। 

hdi 22 march hospital me sendhmari-2 hdi 22 march hospital me sendhmari-byte-cms-3 विजुलस –जिला अस्पताल में तिजोरी को तोड़ने का प्रयास ,तिजोरी तोड़ने का सामान नीचे पड़ा हुआ ,अस्पताल का टुटा हुआ रोशनदान ,अस्पताल के ,लोग खड़े हुए 

Loading...
E-Paper