गेट नहीं खोला तो भाजपा नेताओं ने पुलिसकर्मी को ही पीट दिया, मामला हुआ दर्ज

झारखंड के हरमू भाजपा प्रदेश कार्यालय के गेट पर तैनात पुलिसकर्मी को भाजयुमो अध्यक्ष अमित सिंह का आदेश नहीं मानना भारी पड़ गया। कार्यालय के गेट पर सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी शिवपूजन यादव को अध्यक्ष अमित सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, महामंत्री राज सिन्हा समेत अन्य लोगों ने दौड़ाकर उन पर लात घूंसे बरसा दिए और बेरहमी से पीटा। शिवपूजन बचने की तमाम कोशिशों के बाद नहीं बच पाये और भाजपा नेता पुलिस के सामने ही उन्हें लगातार पीटते रहे।

किसी तरह पुलिस के अन्य जवानों ने शिवपूजन को बचाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया। पुलिस जवान शिवपूजन यादव ने भाजयुमो अध्यक्ष अमित सिंह, उपाध्यक्ष अभिषेक सिंह, महामंत्री राज सिन्हा समेत आठ दस अज्ञात कार्यकर्ताओं पर अरगोड़ा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है। भाजपा प्रदेश कार्यालय की सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अमित सिंह ने इस मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया।

शिवपूजन यादव ने पुलिस को बताया कि दोपहर डेढ़ बजे के करीब अध्यक्ष अमित सिंह और अन्य लोग पहुंचे और कार्यालय के पिछले गेट को खोलने के लिए दबाव बनाया। पुलिसकर्मी ने वहां के प्रभारी हेमंत दास का हवाला देकर गेट खोलने से मना कर दिया कि उनके आदेश के बिना गेट नहीं खुल सकता। जिसके बाद अध्यक्ष अमित सिंह समेत अन्य लोगों ने शिवपूजन को पीटना शुरु कर दिया।

हटिया के डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने बताया कि मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोषियों के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

E-Paper