अपने सभी फैंस को कामुक बना देती है इस मॉडल की हॉट तस्वीरें

अक्सर ही अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली ईरान की मॉडल पाशा इन दिनों फिर से एक बार सुर्ख़ियों में आ गई है. जी हाँ, इस मॉडल को देखकर सभी पागल हो जाते हैं क्योंकि इस मॉडल का फिगर कमाल का है. जी दरअसल हाल ही में पाशा ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो सेक्सी अंदाज में है और बहुत ही शानदार है. इन तस्वीरों को इन दिनों काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है और लोग तस्वीरों को शेयर भी कर रहे है. पाशा के इंस्टाग्राम पर 254k followers है जो उन्हें बहुत पसंद करते है और अपने फॉलोवर्स के लिए पाशा हर दिन बहुत ही सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों को पोस्ट करती है.

अब तक अपने फॉलोवर्स के लिए पाशा ने कई तस्वीरों को पोस्ट किया है जो सेक्सी रहीं हैं. अपनी हर तस्वीर में पाशा एक अलग ही अंदाज में नजर आती है और उनका हर अंदाज शानदार और सेक्सी होता है. वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं. वहीं कुछ समय पहले ही इन्होने एक फोटोशूट करवाया है और उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन दिया है Lingerie: @dollskill Hey guys I hope you are enjoying spring it’s still a little bit too cold for bikinis but that doesn’t mean I can’t see how I look in them what do you think, too purple? इसमें वह पर्पल रंग की लॉन्जरी में दिख रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि पाशा ने अब तक कई मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी है साथ ही कई मैगजीन्स के कवर पर भी नजर आ चुकी है.

E-Paper