कोमोलिका के किरदार को निभाने पर अलीशा पंवार ने किया चौकाने वाला खुलासा

आप सभी जानते ही हैं कि काफी समय से कसौटी जिंदगी की 2 शो से हिना खान के जाने को लेकर बातें हो रहीं हैं. ऐसे में उनकी जगह छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अलीशा पंवार की एंट्री तय मानी जा रही है. अलीशा इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और वह इस वक्त धारावाहिक इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं. ऐसे में इस धारावाहिक में वो तारा का किरदार निभा रही है उनके इस किरदार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं मिली खबरों के अनुसार अलीशा इस टीवी शो को टा-टा बाय-बाय कहने वाली है और कसौटी में एंट्री लेने वाली हैं. जी हाँ, वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के में अभिनेत्री हिना खान को रिप्लेस करने वाली हैं.

आप सभी को याद हो कुछ समय पहले ही अभिनेत्री हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकांट के जरिए घोषणा की थी ​कि वो कसौटी जिंदगी की से 5 से 6 महीने का ब्रेक लेने वाली है लेकिन उन्होंने कहा था कि उनकी जगह शो में कोई नहीं आएगा. जी हाँ, अभिनेत्री हिना खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ”कसौटी के निर्माताओं ने उनसे कहा है कि वह उन्हें रिप्लेस करने के बारे में सोच भी नहीं सकते है.” आप सभी को बता दें कि हिना खान बॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई हैं जिसकी शूटिंग में वो व्यस्त होने वाली हैं. वहीं इस बारे में जब अभिनेत्री अलीशा से बात की गई तो उनका कहना कुछ और ही है. उन्होंने कहा, ”जब तक कुछ फाइनल नहीं होगा मैं चुप रहूंगी।”

आप सभी को बता दें कि उन्होंने यह भी कहा, ”जो कलाकार इस सीरियल के पहले सीजन से इसका हिस्सा है वह काफी लकी हैं। और एकता कपूर और उनके बालाजी टेलीफिल्म्स की टीम के साथ काम करना शानदार होता है। जब पहले सीजन को लॉन्च किया गया था तो मैं छोटी थी। इस सीरियल की कहानी को काफी शानदार ढंग से पेश किया जाता है।”

E-Paper