इस लड़की की आंख से निकलती हैं मरी हुई चीटियां, देखकर डॉक्टर्स के भी उड़े होश

आज तक आपने कई अलग-अलग तरह की अजीबोगरीब बीमारियों के बारे में सुना होगा या फिर देखा होगा लेकिन जिस बीमारी के बारे में हम आपको आज बता रहे है उसके बारे में जानकर तो आप चाहकर भी विश्वास नहीं कर पाएंगे. हम आपको आज कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड में रहने वाली एक ऐसी ऐसी लड़की की बीमारी के बारे में बता रहे हैं जिसकी आँखो के अंदर से चीटियां निकलती हैं. जी हाँ… सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है.

]इस लड़की का नाम है अश्वनी जिसकी बायीं आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रहीं हैं. जानकारी के मुताबिक इस लड़की की उम्र 11 साल है. अश्वनी को एक ऐसी अजीबो-गरीब बीमारी है जिसमे उसकी बायीं आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रही हैं. अश्विनी की आँख से चींटी निकलने के कारण उसकी आँख में लगातार जलन होती है और पानी निकल रहा है. जो भी इस लड़की की बीमारी के बारे में सुनता है वह हैरान हो जाता है और इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात तो ये है कि डॉक्टर के पास भी इस बीमारी का कोई इलाज़ नहीं है.

जब डॉक्टर्स ने इस बीमारी के बारे में जाना तो वह भी हैरान हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टर्स का इस बारे कहना है कि, ‘जब वो सोती है तब शायद उसके कान में चली जाती होंगी और उसके आंख से बाहर निकलती है.’ डॉक्टर ने तो अश्विनी की आँखों में आई ड्राप भी डाला फिर भी उससे कोई फायदा नहीं हुआ. डॉक्टर्स से जब कोई इलाज नहीं हुआ तो अश्विनी के माँ बाप ने ज्योतिष को भी दिखाया और इस बारे में ज्योतिष का कहना है कि, ‘उसे नागदोष है जिसकी वजह से आंख से चीटियां निकल रही हैं.’ सूत्रों की माने तो अबतक अश्वनी की आंख से 60 मरी हुईं चीटियां निकल चुकी हैं.

E-Paper