इंटरनेट पर चला इनकी अदाओं का जादू, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

साल 2017 में रिलीज हुई मुस्तफा बर्मावाला और कायरा आडवाणी की फिल्म ‘मशीन’ का एक गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त…’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था. लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि वे इस गाने पर अपने डांस के वीडियो बनाकर इंटरनेट पर अपलोड करने लगे. बता दें, यह गाना 23 साल पहले आई फिल्म ‘मोहरा’ की है, जिसमें अक्षय कुमार और रवीना टंडन का डांस काफी लोकप्रिय हुआ था और आज भी लोगों के बीच इस गाने की लोकप्रियता बनी हुई है. ‘मशीन’ में इसी गाने को थोड़ा नए अंदाज में पेश किया गया.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
World Cine Gallery नाम के एक यूट्यूब चैनल ने 2017 को एक वीडियो अपलोड किया था, जिसे अब तक इंटरनेट पर तेजी के साथ देखा जा रहा और यही वजह है कि इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिए गए डिटेल के मुताबिक डांस करने वाली लड़की का नाम राधिका मायादेव है. ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त…’ गाने पर राधिका अपनी टीम के साथ मिलकर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं, जो इन दिनों इंटरनेट पर लोगों को दीवाना बना रहा है.

मालूम हो कि फिल्म ‘मशीन’ में दोबारा से ‘तू चीज बड़ी है मस्त, मस्त…’ गाने को नेहा कक्कड़ और उदित नारायण ने मिलकर गाया है.  बता दें, अपना टैलेंट दिखाने के लिए आज की युवा पीढ़ी जमकर इंटरनेट का इस्तेमाल कर रही है. आए दिन हमें इंटरनेट पर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं. चाहे वह डांस से संबंधित हो या फिर किसी ओर चीज से. 

E-Paper