इस सेक्सी एक्ट्रेस ने नहाते हुए शेयर किया वीडियो, कहा- ‘आओ हुजूर तुम्हें सितारों में ले चलूं’

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेसेस हैं जो आए दिन अपने हॉट वीडियो शेयर कर तहलका मचा देती हैं लेकिन जब बात पूनम पांडे की आती है तो फिर सभी की निगाहें उनके सेक्सी और बोल्ड लुक पर टिक जाती हैं. आपको बता दें पूनम आए दिन अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में आ जाती हैं. इन दिनों तो पूनम पांडे रोजाना ही अपने कोई ना कोई सेक्सी वीडियो शेयर कर तहलका मचा रही हैं. ये तो आपको पता ही होगा कि पूनम को तो इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल कहा जाता है.

हर बार ही पूनम अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपना बोल्ड वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया है. पूनम का ये वीडियो आपकी नींद उड़ा सकता है. इस वायरल वीडियों में पूनम पांडे न्यूड होणार बाथरूम में नहाते हुए नजर आ रही हैं. जी हाँ… इस सेक्सी वीडियो में आप देख सकते हैं पूनम ने ने कुछ भी नहीं पहना है और अपने भीगे बदन के साथ वह कामुक पोज़ दें रहीं हैं. पूनम के इस वीडियो को देखकर तो किसी को भी शर्म आ जाए.

वीडियो के बैकग्राउंड में आओ हुज़ूर तुमको गाना चल रहा है. पूनम ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘आओ हुज़ूर तुमको सितारों में ले चलु… My new 15 MINS Video! Only on thePoonamPandeyApp’ इस वीडियो को पूनम पांडे ने आज ही शेयर किया है और अब तक इसे 6 लाख 58 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब पूनम का ऐसा वीडियो सामने आया हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने हॉट वीडियो के जरिए तहलका मचा चुकी हैं.

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/BvXIKR9Apyu/?utm_source=ig_embed

E-Paper