लापरवाह अधिकारियों के विरूद्ध होगी सख्त कार्यवाही, उन्हे नही जायेगा बक्शा

-लापरवाह अधिकारियों के विरूद्ध होगी सख्त कार्यवाही, उन्हे नही जायेगा बक्शा

सीतापुर। शीतल वर्मा ने जिलाधिकारी का कार्यभार ग्रहण करते हुए सदर तहसील की अध्यक्षत करते हुए फरियादियों की फरियाद सुनी। उन्होने सुबह सबसे पहले जाकर टेªजरी कार्यालय में अपना चार्ज ग्रहण किया उसके बाद कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों से उनका परिचय जाना और उसके बाद वह सीधे तहसील दिवस चली गयी। तहसील सभागार में ही उन्होने पत्रकारों से मुलाकात की। प़कारों से रूबरू होते हुए नवागंतुक जिलाधिकारी शीतल वर्मा ने कहा कि शासन की मंशा के अनुसार हर कार्य होगा। यही मेरी प्रथम प्राथमिकता है।

शिकायतकर्ताओं की शिकायत को गम्भीरता पूर्व सुना जाये और उसका तत्काल निस्तारण किया जाये। इसमें किसी प्रकार की कोई लापरवाही को बर्दास्त नही किया जायेगा। शासन की योजनाओं का लाभ पात्रों को मिलना चाहिए इसमें किसी भी प्रकार की हीला हवाली को बर्दास्त नही किया जायेगा। हर अधिकारी और कर्मचारी अपनी जिम्मेदारियों को गम्भीरता से ले और नियमानुसार कार्य करें। उन्होने प़त्रकारों से अपना परिचय देते हुए कहा कि जहंा भी हम रहे है हमने शासन की मंशा के अनुसार ही कार्य किया है।

अब हमको सीतापुर जनपद का जिलाधिकारी बनाया गया है। मेरा पूरा प्रयास होगा कि हर कार्य गुणवत्ता परक हो और किसी मामले में कोई भी लापरवाही न हो। उन्होने कहा कि छोटी छोटी समस्याएं ही आगे चलकर बड़ी समस्यां बन जाती है इस कारण मेरा यही प्रयास रहेगा कि छोटी छोटी समस्याओं को हल्के पन से न लिया जाये उनको भी गम्भीरता पूर्वक लिया जाये और उनका समाधान किया जाये। उन्होने कहा जनपद की कटान मुख्य गांजर की समस्या है इसके लिये पैसा आ चुका है जल्द ही कार्य शुरू कर दिया जायेगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी कार्यालय व अन्य अधिकारी भी उनके साथ मौजूद थे।

 
Loading...
E-Paper