आलिया अब कभी भी वरुण धवन के साथ नहीं करेंगी काम! ये है बड़ी वजह

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर वरुण धवन जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. बता दें सबसे पहले यह जोड़ी साल 2012 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में नजर आई थी. इस फिल्म के जरिए ही दोनों ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म बड़ी हिट साबित हुई और दोनों की जोड़ी को हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में रिपीट किया गया. इतनी फिल्मों में साथ नजर आने के बाद अब वरुण धवन का ऐसा मानना है कि आलिया उनके साथ काम नहीं करेंगी.

दरअसल हाल में आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह साइन की है जिसमे उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे. एक अवॉर्ड के शो दौरान वरुण धवन ने आलिया से मजाकिया अंदाज में कहा कि- ”इंशाअल्लाह माशाअल्लाह अब तो तुम बड़े डायरेक्टर्स और एक्टर्स के साथ काम कर रही हो, तुम मेरे साथ काम नहीं करोगी?”

ऐसे में वरुण की इस बात को सुनकर रणवीर सिंह और रणबीर कपूर भी जोर से हंसने लगे. इसके बाद वरुण रणवीर और रणबीर की तरफ बढ़े और कहा- ”कुछ सालों के बाद यह आप में से किसी के साथ भी काम नहीं करेंगी.” बता दें वरुण और आलिया की फिल्म कलंक में उनके अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. इस फिल्म के जरिए संजय और माधुरी पूरे 20 साल बाद साथ काम करेंगे. यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

E-Paper