साउथ सुपर स्टार महेश बाबू ने किया दिल छू लेने वाला काम, कैंसर से जूझ रही फैन से गये मिलने

कहते हैं किसी बीमार को खुशी देने से बड़ा कोई पुण्य नहीं. खासकर जब बीमारी ऐसी हो जिससे हर पल मौत पहले से नजदीक नजर आती हो. तो ऐसे में खुशी का एक पल भी बीमार के लिए बड़ी ताकत बन सकता है. साउथ सुपर स्टार महेश बाबू ने एक कैंसर पेशेंट को ऐसी ही ताकत और पॉजिटिविटी का डोज दिया है. जी हां! महेश बाबू ने हाल ही में अपनी एक ऐसी फैन से मुलाकात की जो कैंसर से जूझ रही है.

सुपरस्टार महेश बाबू श्रीकाकुलम की रहने वाली परवीन नाम की एक युवा लड़की की इच्छा पूरी की है, जो कैंसर से पीड़ित है. महेश बाबू ने उनके साथ कुछ समय बिताया और वह अपने पसंदीदा स्टार से मिल कर बेहद खुश नजर आ रही थीं. अभिनेता ने ‘महर्षि’ के सेट पर उनसे मुलाकात की और शीघ्र ही उनके स्वस्थ होने की कामना की है.

इससे पहले पिछले साल, सुपरस्टार ने रामोजी फिल्म सिटी में महर्षि के सेट पर अपनी 106 वर्षीय प्रशंसक से मुलाकात की थी. 106 वर्षीय की यह महिला आंध्र प्रदेश के एक शहर राजमुंदरी की निवासी है, जो फिल्म भारत एनन नेनु में उनके मुख्यमंत्री की भूमिका देख कर मंत्रमुग्ध हो गयी थी. फिल्म में अभिनेता का किरदार देख कर महिला उन्हें असली मुख्यमंत्री समझ बैठी थी.

महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म ‘महर्षि’ में बहुत दुबले और मजबूत किरदार में नजर आएंगे जो अप्रैल 2019 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है.

वहीं हाल ही में महेश बाबू ने अपने प्रोडक्शन डेब्यू की तैयारी भी कर दी है, वह ‘मेजर’ नाम की एक फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं. इस फिल्म को 26/11 के जांबाज मेजर की बायोपिक के तौर पर बनाया जा रहा है. इस फिल्म का पोस्टर पिछले महीने रिलीज किया जा चुका है.

E-Paper