धोखेबाज और बेवफा गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए शख्स ने किया ये काम, Video Viral

आजकल ट्रेंड बदलता जा रहा है। सोशल मीडिया के इस जमाने में कब, किसे और कैसे धोखा दे दे कुछ नहीं कहा सकता लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सोशल मीडिया पर जोरशोर से चर्चा चल रही है।

आज के समय में इधर प्यार हुआ और उधर ब्रेकअप की तैयारियां शुरू होने लगती हैं। जबकि प्यार करने से ज्यादा ब्रेक-अप करना मुश्किल होता है। हर कोई टूटे दिल को अलग-अलग तरीके से संभालता है। कुछ लोग तो आसानी से सामान्य जिंदगी में वापस आ जाते हैं लेकिन कुछ बदला लेकर ही मानते हैं।

आज हम सोशल मीडिया पर वायरल एक ऐसी ही खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। इंडिया टाइम्स डॉट कॉम के मुताबिक, एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता।

दरअसल, ये मामला इंडोनेशिया का है। यहां बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की धोखेबाजी और अपना हाल बयां करने के लिए एक बिलबोर्ड किराए पर ले लिया और उस पर अपनी गर्लफ्रेंड की फोटो के साथ एक संदेश भी लिख दिया। जिसका वीडियो अब ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कपल सार्वजनिक तौर पर बहस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक बिलबोर्ड भी दिखता है, जिसमें महिला का चेहरा छपा है और इसके साथ लिखा हुआ है- तुमने मेरा दिल तोड़ा, तुमने मुझे धोखा दिया, मैं तुमसे ब्रेक-अप करना चाहता हूं।

बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसे पब्लिक स्टंट मान रहे हैं। जबकि वायरल वीडियो में दिख रही लड़की वाकई परेशान नजर आ रही है। हालांकि, धोखेबाज पार्टनर से इस तरह से बदला लेना कई यूजर्स को अच्छा नहीं लगा।

 

E-Paper