इस पोर्न स्टार की हॉट और सेक्सी तस्वीरों को देख आपका भी दिमाग ख़राब हो जाएगा

पोर्न स्टार तो हॉटनेस के मामले में सबसे ज्यादा आगे रहती हैं लेकिन हम आपको आज जिस पोर्न स्टार के बारे में बता रहे हैं उसे देखने के बाद तो आप भी दीवाने हो जाएंगे. यह पोर्न स्टार बेहद खूबसूरत तो है ही और साथ ही बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी भी है. जी हां… इस पोर्न स्टार का नाम है सोफी डे जिसने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वह बोल्डनेस के मामले में सबसे आगे हैं.

सोफी डे सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटोज शेयर करने के लिए मशहूर हैं और इन दिनों वो इसी कारण से फिर चर्चाओं में आ गई है. उन्होंने अपने बिकिनी लुक के जरिए तो सोशल मीडिया पर आग ही लगा दी है. आपको बता दें सोफी डे ने इस फोटोशूट में सारी हदे पार कर ली हैं. उन्होंने कई ऐसे पोज़ दिए हैं जिसे देखकर तो शायद आपको शर्म आ जाए.

उनकी सभी फोटोज आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल होती है. सोफी डे ने अपने बेहद ही बोल्ड फोटोज शेयर कर कैप्शन लिखा है कि- Taking my workout outside is one of my favorite ways to get my fitness on’ बता दें इंस्टाग्राम पर सोफी के 44 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं वहीं सोफी भी हमेशा अपने फैंस को खुश करने के लिए हॉट फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. सोफी डे की हॉटनेस के सभी दीवाने है. हॉट होने के साथ-साथ बेहद ही खूबसूरत भी है.

E-Paper